ठुकराए प्रेमी ने लड़की के ऊपर चढ़ाई कार, गिरफ्तार

0
0


1 of 1





हसन । कर्नाटक के हासन जिले में प्यार का प्रस्ताव ठुकराने पर एक प्रेमी ने लड़की के ऊपर कार चढ़ा दी, जिसमें उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जांच से पता चला कि आरोपी इस घटना को सड़क दुर्घटना का रूप देना चाहता था।

पुलिस के अनुसार, सकलेशपुर निवासी जी.आर. भरत ने 3 अगस्त को ऑफिस जा रही शरण्या नाम की युवती को पीछे से टक्कर मार दी और फरार हो गया। आसपास के लोगों ने शरण्या को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां अगले दिन उसने दम तोड़ दिया।

इस संबंध में उसके माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। प्रारंभिक जांच में इसे सड़क दुर्घटना या हिट एंड रन का मामला माना गया। लेकिन पुलिस को जांच में भरत की कारस्तानी के बारे में पता चला तो उन्होंने उससे पूछताछ शुरू कर दी।

इस दौरान आरोपी ने शरण्या को जान से मारने की बात कबूल की। उसने बताया कि शरण्या ने उसके प्यार के प्रस्ताव को कई बार ठुकरा दिया, जिससे वह काफी गुस्से में था।

पुलिस ने मैसूर से उस किराए की कार को भी जब्त कर लिया है, जिससे टक्कर मारकर आरोपी ने युवती की हत्या की थी।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Not able to rejection spurned lover runs car over girl, kills her, arrested in Karnataka





Source link

पिछला लेखपुराना सोफा हो गया है गंदा तो क्लीन करने के लिए अपनाएं ये सिंपल टिप्‍स
अगला लेखयूरिन से आती है तेज दुर्गंध तो ना करें अनदेखा, इन बातों पर तुरंत करें गौर
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।