ट्विनिंग करते नजर आए विरुष्का: विराट के साथ फोटो शेयर कर अनुष्का बोलीं- हमेशा से क्यूट बॉय के साथ एक बैंड शुरू करना चाहती थी​​​​​​​

0
0


4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी पोस्ट भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अनुष्का ने पति विराट कोहली के साथ अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो काफी वायरकल हो रही हैं। इन फोटोज के साथ अनुष्का ने यह भी बताया है कि वे विराट के साथ एक बैंड शुरू करना चाहती हैं।

हमेशा से क्यूट बॉय के साथ एक बैंड शुरू करना चाहती थी​​​​​​​
अनुष्का शर्मा ने इन 2 फोटोज को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “हमेशा से इस क्यूट बॉय के साथ एक बैंड शुरू करना चाहती थी।” इन फोटोज में अनुष्का और विराट दोनों ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। दोनों ने स्काई ब्लू कलर का जैकेट और व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। हालांकि, दोनों की जींस और शूज का कलर अलग-अलग है।

पावर कपल विरुष्का के इन फोटोज पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। दोनों की यह फोटोज किसी प्रोजेक्ट के शूटिंग सेट की दिखाई दे रही हैं, जहां दोनों बैकस्टेज पोज देते नजर आ रहे हैं। बता दें कि लंदन में छुट्टियां बिताने के बाद ये कपल हाल ही में मुंबई लौटा है।

‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर ​​​​​​​आएंगी अनुष्का शर्मा
वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का जल्द ही ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आने वाले हैं। इस बायोपिक फिल्म में अनुष्का पूर्व इंडियन क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का रोल प्ले कर रही हैं। अनुष्का लगभग साढ़े तीन साल बाद इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। ‘चकदा एक्सप्रेस’ को 2 फरवरी 2023 को रिलीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखडैमेज बालों के ल‍िए बेस्‍ट है ये होममेड हेयर मास्‍क, जानें बनाने और लगाने का तरीका
अगला लेखindian government blocks 348 apps, बेहद खतरनाक हैं ये 348 ऐप्स! आज नहीं किया डिलीट तो होगा बड़ा नुकसान, सरकार ने भी दिखाई सख्ती – indian government blocks 348 apps check reason behind that
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।