ट्रेलर रिलीज: अक्षय कुमार स्टारर ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर 21 जून को होगा लॉन्च, एक्टर मेगा इवेंट में शेयर करेंगे फिल्म की झलक

0
1


35 मिनट पहले

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर 21 जून को रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च मुंबई के एक मेगा इवेंट के दौरान करेंगे। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की थी। अक्षय ने टीजर शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

21 जून को लॉन्च होगा फिल्म का ट्रेलर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, “रक्षा बंधन एक इमोशंस से भरी फिल्म है और अक्षय फिल्म का हार्ट टचिंग ट्रेलर 21 जून को लॉन्च करेंगे। डिजिटल लॉन्च के साथ एक्टर मुंबई के एक मेगा इवेंट में मीडिया के साथ फिल्म की झलक शेयर करेंगे।”

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
सूत्रों के मुताबिक, डायरेक्टर आनंद एल राय ने अक्षय कुमार के साथ मिलकर एक फैमिली ओरिएंटेड फिल्म बनाई है। मेकर्स को पूरा भरोसा है कि यह फिल्म फैमिलीज को सिनेमाघर लाने में कामयाब होगी। मीडिया सुत्र ने खुलासा किया, “रक्षा बंधन की रिलीज के लिए रक्षा बंधन से बेहतर कोई अवसर नहीं हो सकता। ओपनिंग वीक में 5 होलीडे होने की वजह से मेकर्स को फायदा हो सकता है।”

भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में
सुत्र ने आगे बताया, “अगर लोगों को कंटेंट पसंद आया तो अक्षय कुमार के लिए ये फिल्म सक्सेसफुल साबित हो सकती है। आनंद एल राय और उनकी टीम एक्टर की ऑडियंस को सिनेमा में लाने के लिए बहुत कॉन्फिडेंट हैं।” फिल्म में अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में हैं। रक्षा बंधन आमिर खान और करीना कपूर स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ से क्लेश होगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखजिलावार टॉपर लिस्ट में बांदा अव्वल, देखिए कौन सा जिला रहा सबसे पीछे
अगला लेखInternational Yog Day 2022 : पार्टनर के साथ बढ़ रही दूरी को घटाने के लिए ट्राई करें कपल योग
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।