टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में चुनी गई ‘किच्ची लिंबु’: राधिका मदान की फिल्म का होगा वर्ल्ड प्रीमियर

0
0


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

राधिका मदान की अपकमिंग फिल्म ‘किच्ची लिंबु’ 47वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) के लिए चुना गया है। फेस्टिवल में फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा। इस बात की जानकारी हाल ही में TIFF ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फिल्म की फोटो शेयर कर दी है।

TIFF में होगा फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर
TIFF ने लिखा, “डायरेक्टर शुभम योगी की किच्ची लिंबु एक भाई बहन की कहानी है, जो अपने पैशन के साथ अपनी फैमिली को भी संभालने की कोशिश करते हैं। इस फिल्म का TIFF 2022 में वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा।”

TIFF ने ट्वीट शेयर कर दी जानकारी।

TIFF ने ट्वीट शेयर कर दी जानकारी।

फिल्म एक भाई-बहन की इमोशनल कहानी है
‘किच्ची लिंबु’ एक दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो अदिति के इर्द गिर्द घूमती है। अदिति एक ऐसी लड़की है जो हर किसी के सपनों को पूरा करने की दौड़ में है। यह फिल्म साहस, दृढ़ संकल्प और खुद को खोजने की कहानी है। यह फिल्म एक इमोशनल रोलरकोस्टर है जिसमें वो अपनी फैमिली, फ्रेंड्स और स्पेशली अपने बड़े भाई को प्रूव करना चाहती है कि कन्फ्यूज होना कोई गलत बात नहीं है।

राधिका मदान ने जाहिर की एक्साइटमेंट
TIFF में फिल्म सेलेक्ट होने पर राधिका ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए कहा, “मैं बहुत एक्साइटेड और ग्रेटफुल हूं। मुझे लगता है कि टोरंटो पिछले समय में मेरे लिए लकी रहा है और मेरे पास फेस्टिवल की बहुत प्यारी यादें हैं। इससे बेहतर प्लेटफॉर्म फिल्म के लिए हो ही नहीं सकता है।” जियो स्टूडियोज और मैंगो पीपल द्वारा बनी फिल्म ‘किच्ची लिम्बु’ एक शानदार कहानी है।

सितंबर में होगा TIFF
47वां टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 8 सितंबर से शुरू होकर 18 सितंबर 2022 तक चलेगा। इसी बीच इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा। फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। अभी मेकर्स को रिलीज डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करना बाकी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखUPSC Success Story: इस IAS को लबासना पहुंचने के लिए छोड़नी पड़ी थी IBM की नौकरी, जानें फिर कैसे बनें टॉपर
अगला लेखPandemic And Epidemic: ‘एपीडेमिक’ नहीं ‘पेंडेमिक’ है Covid- 19, आसान भाषा में समझिए क्या है दोनों में अंतर
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।