टीवीएस मोटर ने इराक में किया विस्तार, दो नए वाहन करेगी पेश, जानिए सबकुछ

0
0


टीवीएस मोटर इराक में खोलेगी अपना शोरूम.

TVS स्टार एचएलएक्स 150 फाइव गियर और तिपहिया वाहन टीवीएस किंग डीलक्स प्लस को इराक में कंपनी लॉन्च करने की योजना बना रही है. इसके साथ ही कंपनी बगदाद में अपना शोरूम खोलने वाली है.

नई दिल्ली. टीवीएस मोटर कंपनी ने सोमवार को कहा कि वह इराक में अपनी विस्तार योजना के तहत दो नए उत्पाद पेश करेगी. कंपनी ने बगदाद में एक नया शोरूम खोला है और उनसे बताया कि वह अपनी मोटरसाइकिल टीवीएस स्टार एचएलएक्स 150 फाइव गियर और तिपहिया वाहन टीवीएस किंग डीलक्स प्लस की पेशकश करेगी.

कंपनी ने शेयर बाजार को बताया कि टीवीएस स्टार एचएलएक्स 150 सीसी इंजन के साथ आता है और इसे खासतौर से इराकी सड़कों के लिए डिजाइन किया गया है. टीवीएस किंग डीलक्स प्लस एक तिपहिया वाहन है, जो 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड 199.26 सीसी इंजन से लैस है. कंपनी ने कहा कि बगदाद के फिलिस्तीन स्ट्रीट में 500 वर्ग मीटर में फैला उसका नया शोरूम न केवल दोपहिया और तिपहिया वाहनों की एक विस्तृत श्रृंखला की खुदरा बिक्री करेगा, बल्कि यहां कलपुर्जे भी मिलेंगे.

यह भी पढ़ें: टेस्टिंग के दौरान दिखा Hyundai Creta का नया फेसलिफ्ट मॉडल, बेहद खास होगी ये कार

TVS NTord 125 दुनिया में बिका सबसे ज्यादा- टीवीएस मोटर्स के NTorq 125 स्कूटर ने नया कीर्तिमान बना दिया है. टीवीएस के इस स्कूटर ने ग्लोबल मार्केट में 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स सेल करने का रिकॉर्ड बनाया है. आपको बता दें TVS NTorq 125 कंपनी की फ्लैगशिप में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है. टीवीएस का ये स्कूटर दुनिया के 19 देशों में बिकता है. जिनमें कंपनी ने इस स्कूटर की एक लाख से ज्यादा यूनिट्स सेल की हैं.यह भी पढ़ें: 2021 Tata Nexon में कंपनी ने किए बड़े अपडेट, स्पॉक अलॉय व्हील डिजाइन के साथ ये भी बदला, जानें सबकुछ

बीते साल लॉन्च किया था अपडेट वर्जन –  TVS मोटर ने NTorq 125 Race Edition स्कूटर को नए येलो-ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया था. इसकी कीमत 74,365 रुपये है, जो रेड-ब्लैक कलर वाले रेस एडिशन मॉडल के बराबर है. अब तक TVS NTorq 125 Race Edition सिर्फ रेड-ब्लैक कलर में उपलब्ध थी. रेड-ब्लैक कलर वाले एनटॉरक रेस एडिशन की तरह नए येलो-ब्लैक कलर मॉडल में भी फुल एलईडी हेडलाइट और यूनिक ग्राफिक्स मिलते हैं.







Source link

पिछला लेखकोरोना की तीसरी लहर में ऑक्सीजन की नहीं होगी परेशानी, पहले ही सारी तैयारियां शुरू, विधायक ने की पहल
अगला लेखdizo new product in india: भारत में नए ब्रैंड DIZO की होने वाली है एंट्री, लॉन्च होंगे DIZO Watch, DIZO GoPods और DIZO GoPods D – realme sub brand dizo to launch dizo watch, earbuds dizo gopods and dizo gopods d soon in india, see details
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।