टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, राहुल द्रविड़ इस वजह से अचानक बेंगलुरु लौटे

0
0


नई दिल्ली: टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर है। भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान मुख्य कोच राहुल द्रविड़ शुक्रवार की सुबह बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए, जबकि अन्य सहायक स्टाफ सहित भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे के लिए तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना हुई। द्रविड़ ने स्वास्थ्य कारणों से सुबह-सुबह कोलकाता से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने गुरुवार को दूसरे वनडे के दौरान ब्लड प्रेशर की शिकायत की और बंगाल क्रिकेट संघ के डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया।

द्रविड़ के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित होने का कोई कारण नहीं है, क्योंकि वह बिल्कुल ठीक हैं। खबर यह भी है कि रविवार को होने वाले मैच से पहले शनिवार को तिरुवनंतपुरम में टीम से जुड़ सकते हैं। द्रविड़ की बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट में दिखने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। भारत के मुख्य कोच, जो 11 जनवरी को 50 वर्ष के हो गए, अपने डॉक्टरों से परामर्श करने और कुछ एहतियाती परीक्षण करवाने के लिए बेंगलुरु गए हैं।

श्रीलंका सीरीज में भारत अब तक शानदार फॉर्म में रहा है। T20I को 2-1 से जीतने के बाद, मेजबान टीम ने तीन मैचों की ODI श्रृंखला में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने रोहित, शुभमन गिल और विराट कोहली के कुछ शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शनों के दम पर गुवाहाटी में श्रृंखला के पहले मैच में 67 रन की शानदार जीत दर्ज की।

कोलकाता में दूसरे वनडे में उसके गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया। बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव, जिन्होंने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की जगह ली थी, जिन्होंने 50 ओवर के क्रिकेट में वापसी की, कप्तान दासुन शंका सहित 3 महत्वपूर्ण विकेट चटकाकर श्रीलंका की बल्लेबाजी को तहस-नहस कर दिया। देखना होगा कि तीसरे वनडे में उन्हें जगह मिलती है या नहीं।

Ind vs Sl: श्रीलंका को हराने के बाद शुरू हुआ DJ, विराट कोहली और ईशान किशन ने खूब किया डांसInd vs Sl: रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ का मास्टर स्ट्रोक हुआ कामयाब, वर्ल्ड कप के लिए मिली खुशखबरीHardik Pandya: ये बनेंगे कप्तान… हार्दिक की हरकतें नहीं हो रहीं कंट्रोल, मैदान पर अपने ही साथी को देने लगे गाली



Source link

पिछला लेखसफेद बालों से छुटकारा पाने का देसी इलाज, किचन में रखी इस चीज से बनाएं कलर, जड़ से हो जाएंगे काले
अगला लेखकुछ महीने पहले लॉन्च हुआ Nothing Phone (1) हुआ सस्ता, 2500 में बेच रही कंपनी 38 हजार वाला फोन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।