टाटा की कारों पर मिल रहा है 2 लाख तक का डिस्काउंट, जानिए क्या है तरीका

0
5


इस दौरान टाटा हैरियर (Tata Harrier) से लेकर टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) तक कारों पर 2 लाख रुपये तक डिस्काउंट मिल रहा है.

इस दौरान टाटा हैरियर (Tata Harrier) से लेकर टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) तक कारों पर 2 लाख रुपये तक डिस्काउंट मिल रहा है.

  • News18Hindi



  • Last Updated:
    February 17, 2020, 11:01 AM IST

नई दिल्लीः  भारत में 1 अप्रैल से BS6 एमिशन नॉर्म्स लागू होने वाले हैं. ऐसे में कार निर्माता कंपनियां अपने हर मॉडल का बीएस-6 वर्जन उतारने में लगी हुई हैं. वहीं दूसरी ओर बीएस-4 मॉडल्स को क्लियर करने के लिए इन पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं. इस दौरान टाटा हैरियर (Tata Harrier) से लेकर टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) तक कारों पर 2 लाख रुपये तक डिस्काउंट मिल रहा है.

टाटा टिगोर (Tata Tigor)
टाटा टिगारो कंपनी की काफी पसंद की जाने वाली कारों में से है. इस कार के BS4 मॉडल्स के डीजल वेरियंट पर 70,000 तक और पेट्रोल वेरियंट पर अधिकतम 60,000 तक के बेनिफिट्स मिल रहे हैं.

टाटा टियागो (Tata Tiago)यह कंपनी की एंट्री लेबल की कार है. इस कार के बीएस-4 डीज़ल मॉडल पर 50 हज़ार और पेट्रोल मॉडल पर 45 हजा़र रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट में कॉर्पोरेट डिस्काउंट, कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज डिस्काउंट शामिल है.

टाटा बोल्ट (Tata Bolt)-
टाटा की इस कार पर डीलरशिप्स 80,000 रुपये तक डिस्काउंट ऑफर कर रही है. भारत में 1 अप्रैल से BS6 नॉर्म्स लागू होने के बाद कंपनी इस मॉडल का प्रॉडक्शन बंद कर देगी.

टाटा हेक्सा (Tata Hexa)-
इस कार पर 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. साथ ही 50 हज़ार रुपये का एडिशनल डिस्काउंट भी है. इस कार की कीमत 13 से 14 लाख रुपये तक है. यहां बताए गए सभी डिस्काउंट और डील के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप जाकर जानकारी लें. अलग अलग शहरों में बेनिफिट्स अलग अलग हो सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: February 17, 2020, 11:01 AM IST





Source link