होम मनोरंजन टाइगर श्रॉफ से कैसी थी दिशा पाटनी की पहली मुलाकात? बोल्ड एक्ट्रेस...

टाइगर श्रॉफ से कैसी थी दिशा पाटनी की पहली मुलाकात? बोल्ड एक्ट्रेस ने बताया अपना फर्स्ट रिएक्शन

0
3


दिशा पाटनी की उम्र आज 30 साल हो गई है। सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने वाली दिशा पाटनी ने काफी कम वक्त के भीतर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान कायम की है। दिशा पाटनी ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। दिशा पाटनी लंबे वक्त से बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में हैं।

जब पहली बार मिले दिशा और टाइगर

माना जाता है कि आज नहीं तो कल ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा। टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ भी कई बार इनडायरेक्टली दोनों के रिलेशनशिप पर अपनी सहमति जता चुके हैं। हालांकि अभी तक दोनों की शादी को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की पहली मुलाकात कैसी रही थी?

टाइगर श्रॉफ ने बताया अपना रिएक्शन

एक इंटरव्यू में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने बताया था कि एक दूसरे को देखकर उनका फर्स्ट रिएक्शन कैसा रहा था। जब टाइगर श्रॉफ से इस सवाल का जवाब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने पहली बार उसे देखा तो मुझे लगा कि वाओ ये कितनी खूबसूरत है। लेकिन फिर जब मैंने धीरे-धीरे उसके पैरों की तरफ देखा तो मैंने पाया कि उसके पैरों पर प्लास्टर जैसा कुछ लगा हुआ था।

संबंधित खबरें

ऐसा था दिशा पाटनी का फर्स्ट रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ की इस बात पर दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ दोनों ही खुलकर हंस पड़े। हालांकि कपल पहली मुलाकात पर फर्स्ट रिएक्शन के बारे में जब दिशा पाटनी से पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ एक शब्द में अपना जवाब सम अप कर दिया। दिशा पाटनी ने कहा कि उसे देखते ही मेरा फर्स्ट रिएक्शन बस यही था- क्यूट। मुझे वो क्यूट लगा।



Source link