जॉन अब्राहम ने की नई फिल्म की अनाउंसमेंट: अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ही रिलीज होगी ‘तारिक’, जॉन ने पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

0
1


7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर जॉन अब्राहम ने आज (15 अगस्त) स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट की है। उनकी इस फिल्म का नाम ‘तारिक’ है। इस बात की जानकारी जॉन ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। जॉन ने यह भी खुलासा किया है कि फिल्म अगले साल 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ही रिलीज होगी। जॉन इस फिल्म में एक्टिंग के अलावा इसे को-प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।

आजादी की ‘तारिक’ 15 अगस्त 2023
जॉन अब्राहम ने फिल्म का रिलीज डेट अनाउंसमेंट पोस्टर शेयर कर लिखा, “आजादी की ‘तारिक’ 15 अगस्त 2023। तेहरान और बाटला हाउस के बाद ‘तारिक’ ‘बेक माई केक फिल्म्स’ के साथ हमारा अगला सहयोग है। अच्छी कहानियां कहने की आजादी का जश्न मनाने का समय। #आजादी का अमृत महोत्सव।”

इस फिल्म का डायरेक्शन अरुण गोपालन कर रहे हैं। फिल्म को जॉन अब्राहम, संदीप लेजेल और शोभना यादव मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की कहानी ललित मराठे ने लिखी है। इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

फैंस कर रहे जॉन की तारीफ
एक यूजर ने पोस्टर पर कमेंट कर लिखा, ‘वाह! बहुत उत्साहित हैप्पी स्वतंत्रता दिवस जॉन।’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘जॉन अभी भी एक विलन रिटर्न्स में कैबी के आपके कैरेक्टर को देख रहे हैं।’ इसके अलावा कई और फैंस ने इस पोस्टर को देखकर जॉन अब्राहम की तारीफ की है।

‘पठान’ में नजर आने वाले हैं​​​​​​​ जॉन​​​​​​​
वर्कफ्रंट की बात करें, जॉन जल्द ही शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं। फिल्म को अगले साल जनवरी में रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा जॉन ‘तेहरान’ में मानुषी छिल्लर के साथ भी दिखाई देंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखक्या आंखों के लिए सुरक्षित हैं मैग्नेटिक लैशेज? इस्तेमाल करने से पहले जान लें जरूरी बातें
अगला लेखछत्‍तीसढ़ में भारी बारिश के बीच मकान ढहने से एक परिवार के 5 लोगों की मौत, मृतकों में तीन बच्‍चे भी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।