जैकलीन फर्नांडीस ने छोड़ दिया सलमान खान का फार्म हाउस, वजह जान रह जाएंगे हैरान

0
11


जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने छोड़ दिया सलमान खान का फार्म हाउस

खास बातें

  • जैकलीन लॉकडाउन के दौरान थीं सलमान के फार्म हाउस पर
  • लेकिन अब छोड़ चुकी हैं फार्म हाउस
  • वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली:

जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, उसके बाद से ही सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर थीं. लेकिन अब खबर आ रही है कि जैकलीन फर्नांडीस सलमान खान के फार्म हाउस को छोड़ृ चुकी हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीस मुंबई में अपनी एक फ्रेंड के लिए लौटी हैं क्योंकि वह तनाव में थीं. इस तरह जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) अपनी दोस्त के मुश्किल समय में उनका साथ देने के लिए उसके साथ रहने चली गई हैं. 

यह भी पढ़ें

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की दोस्त लॉकडाउन के दौरान मुंबई में अकेली रह रही थी. दोनों ही जिगरी दोस्त हैं और उनकी बातचीत होती थी. जैसे ही जैकलीन को पता चला कि उनकी दोस्त कितनी परेशान और तनाव में है, वह पनवेल को छोड़कर तुरंत उसके साथ रहने को चली गईं. जब उनकी दोस्त को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है, उस दौर में जैकलीन उनके साथ ही रहेंगी.’

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने लॉकडाउन को 31 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया है. ऐसे में अपनी दोस्त को अकेलेपन और तनाव से बचाने के लिए जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने यह फैसला लिया है. जैकलीन फर्नांडीस ने सलमान खान के फार्म हाउस से दो गाने भी रिलीज किए थे, जिनमें वह सलमान खान के साथ नजर आई थीं.



Source link

पिछला लेखगोवा में बीजेपी विधायक Coronavirus से संक्रमित, ईएसआई अस्पताल में भर्ती
अगला लेखHonda 2 जुलाई को लॉन्च करेगा अपनी नई SUV WR-V, जानें क्या है खासियत
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।