जेसन होल्डर बोले, जोफ्रा आर्चर इंग्लैंड के एक अन्य खिलाड़ी की ही तरह

0
7


जेसन होल्डर और जोफ्रा आर्चर

लंदन

वेस्टइंडीज के टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर ने मंगलवार को कहा कि उनकी टीम आठ जुलाई से साउथैम्पटन में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में पेसर जोफ्रा आर्चर को इंग्लैंड के एक अन्य खिलाड़ी की तरह ही देखेगी। बारबाडोस में जन्मे आर्चर ने 2018 में इंग्लैंड की तरफ से खेलने की अर्हता हासिल की थी। वह 2014 में वेस्टइंडीज की तरफ से अंडर-19 टीम में खेल चुके हैं।

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केमार रोच ने रविवार को आर्चर को आगाह किया था कि सीरीज के दौरान उनके साथ दोस्ती जैसी कोई चीज नहीं होगी। होल्डर ने भी इसी तरह की बात की और कहा कि तीन मैचों की सीरीज शुरू होने के साथ ही आर्चर के साथ दोस्ती पीछे छूट जाएगी।

पढ़ें, धोनी पर निर्भर नहीं, सब टीम वर्क से होता है: कुलदीप

होल्डर ने ‘गुड मॉर्निंग ब्रिटेन’ कार्यक्रम में कहा, ‘आर्चर अब इंग्लैंड के खिलाड़ी हैं। केमार रोच ने कल इंटरव्यू में भी यही बात कही थी। मैदान से बाहर हम दोस्त हैं लेकिन जब हम मैदान पर आते हैं तो वह हमारे लिए इंग्लैंड के एक अन्य खिलाड़ी हैं। मुझे विश्वास है कि वह भी हमें परेशानी में डालने के लिए तैयार होंगे।’

विंडीज क्रिकेटरों की प्रैक्टिस जारी

  • विंडीज क्रिकेटरों की प्रैक्टिस जारी

    इस टेस्ट सीरीज के लिए विंडीज टीम के क्रिकेटर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस सीरीज पर दोनों देशों के क्रिकेट प्रेमियों की ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के फैंस की नजरें लगी हैं क्योंकि इससे कोरोना वायरस के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी होगी।

  • मैनचेस्टर में प्रैक्टिस
  • जेम्स एंडरसन की बोलिंग प्रैक्टिस

    इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन भी इस दौरान बोलिंग का अभ्यास करते नजर आए। इंग्लैंड क्रिकेट के ट्विटर अकाउंट से उनकी तस्वीरें पोस्ट की गईं।

  • मैदान पर अभ्यास और एक्सरसाइज

    क्रिकेटर मैदान पर अभ्यास और एक्सरसाइज कर रहे हैं। काफी समय बाद क्रिकेटर मैदान पर उतरे हैं क्योंकि कोरोना से बचाव के तौर पर 2 महीने से ज्यादा वक्त के लिए लॉकडाउन लगाया गया था।

  • ICC के नए नियम भी होंगे लागू

    इस सीरीज के दौरान आईसीसी के नए नियम भी लागू होंगे जिसमें गेंद पर लार लगाने पर पेनल्टी और कोरोना संदिग्ध मिलने पर सब्स्टीट्यूट नियम भी शामिल हैं।

  • 3 टेस्ट मैच, 24 जुलाई से तीसरा मुकाबला

    इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज की टीम 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी जिसमें तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच 24 जुलाई से शुरू होगा। पहला टेस्ट 8 जुलाई से जबकि दूसरा टेस्ट मैच 16 जुलाई से शुरू होगा।

  • होल्डर की कप्तानी में खेलेगी विंडीज टीम

    वेस्टइंडीज की टीम इस टेस्ट सीरीज में पेसर जेसन होल्डर की कप्तानी में खेलेगी। इस समय केमार रोच, शेनॉन गैब्रियल, अलजारी जोसफ जैसे तेज गेंदबाज भी इस टीम में हैं।

तीन मैचों की इस सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की भी वापसी होगी जो कोविड-19 महामारी के कारण मार्च से ही बंद है। अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद नस्लवाद के खिलाफ विश्व भर में चल रहे प्रदर्शन के बारे में होल्डर ने कहा कि वेस्टइंडीज की टीम ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ अभियान का पूरा समर्थन करती है।

उन्होंने कहा, ‘एक टीम के रूप में हम इस अभियान के प्रति अपना समर्थन दिखाएंगे। हमारी इसको लेकर चर्चा हुई और आठ जुलाई को हम अपना समर्थन दिखाएंगे।’



Source link

पिछला लेखOppo smartphone: ओप्पो के इन फोन में खास फीचर, बिना नेटवर्क भी कॉलिंग – these oppo smartphone will soon get wi-fi calling feature in india
अगला लेखमारुति ने IndusInd बैंक से मिलाया हाथ, बिना वैलिड इनकम प्रूफ वाले भी खरीद सकेंगे कार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।