जेब खाली कर सकती है iPhone 15 की कीमत! पहले से कहीं ज्यादा होगा प्राइस – iphone 15 price leak may launch at higher cost than ever

0
0


नई दिल्ली। iPhone 15 को आने में अभी समय है लेकिन 2023 की शुरुआत से ही इससे जुड़ी लीक्स सामने आने लगी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो iPhone 15 की कीमत को लेकर खबर सामने आई है। जो कीमत सामने आई है, उससे यह लगता है की Pro वेरिएंट की कीमतें इस साल काफी बढ़ने वाली हैं। हालांकि, इस साल iPhone 14 Pro मॉडल्स की कीमत भी काफी बढ़ी थी। लेकिन अब तो स्टैंडर्ड मॉडल्स के लिए भी काफी जेब खाली करनी पड़ सकती है। iPhone 15 और iPhone 15 Pro मॉडल्स में आपस में ही काफी प्राइस गैप होने की संभावना है।

फोर्बेस की रिपोर्ट के अनुसार, Weibo के एक टिपस्टर ने iPhone 15 सीरीज की कीमत को लेकर हिंट दिया है। इस सीरीज की कीमतें कहीं से भी काम नहीं होने वाली हैं। iPhone 15 के Pro वेरिएंट $300 अधिक कीमत में आ सकते हैं। iPhone 15 की कीमत $799, iPhone 15 Plus की कीमत $899, iPhone 15 Pro की कीमत $1099, iPhone 15 Ultra की कीमत $1199 से शुरू हो सकती हैं।

कीमत एक अलावा, रिपोर्ट में iPhone 15 रेंज के फीचर्स के बारे में भी रिपोर्ट में कहा गया है। iPhone 15 और iPhone 15 Plus इस बार नॉच के साथ नहीं बल्कि डायनामिक आइलैंड फीचर के साथ आ सकते हैं। इसका मतलब इस साल iPhone पुरानी चला आ रही नॉच को हमेशा के लिए पीछे छोड़ देगा। iPhone 15 और iPhone 15 Plus के रियर पर नया 48MP का कैमरा सेंसर मिल सकता है। यह इमेज और वीडियो क्वालिटी को काफी बेहतर कर देगा। iPhone 15 Pro और iPhone 15 Ultra नए टाइटेनियम फ्रेम और ड्यूल फ्रंट कैमरा के साथ आ सकते हैं। iPhone 15 Ultra बेहतर जूम परफॉरमेंस के लिए नए टेलीफोटो कैमरा सेंसर के साथ आ सकते हैं।

खबरों की मानें तो iPhone 15 Pro और Ultra से फिजिकल बटन्स को हटाया भी जा सकता है। पॉवर ऑन/ऑफ और वॉल्यूम के लिए टच बटन्स दिए जा सकते हैं। इससे वाटर रेजिस्टेंस भी बेहतर किया जा सकेगा।



Source link

पिछला लेखडॉन-2 की शूटिंग के वक्त ओवरएक्टिंग कर रहे थे शाहरुख: पाकिस्तानी एक्टर ने कहा- क..क..क किरन जैसे 90 के दशक की एक्टिंग कर रहे थे
अगला लेखICSI CSEET Result 2022: आईसीएसआई सीएसईईटी का परिणाम जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।