जूते पॉलिश करने वाले लड़के के पास शख्स ने चुपके से रखा खाना, लड़के की खुशी देख पिघला लोगों का दिल

0
0


जूते पॉलिश करने वाले लड़के के पास शख्स ने चुपके से रखा खाना

दया लोगों के लिए क़ीमती होनी चाहिए, क्योंकि आजकल यह बहुत सामान्य गुण नहीं है. जब भी आप किसी को दया का काम करते देखते हैं तो क्या आपका दिन अच्छा नहीं होता? यह वीडियो जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है, कुछ वैसा ही है. एक अजनबी द्वारा एक मोची को गर्म खाने के साथ हैरान करने की एक क्लिप ऑनलाइन वायरल हो गई है. और यह कहने के लिए बहुत अनमोल है.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे इस वीडियो को Tansu Yegen ने ट्विटर पर शेयर किया है. 37 सेकंड की क्लिप में एक युवा मोची (cobbler) को सड़क पर बैठे देखा जा सकता है. अचानक, एक अजनबी आया और चुपके से एक पैकेट उसके पास रख दिया जबकि वह नहीं देख रहा था. बैग मिलने पर, मोची ने उसमें एक बर्गर पाया.

उसकी मुस्कान ने सब कुछ कह दिया और वह खुशी-खुशी बर्गर खा रहा था. मोची की प्रतिक्रिया ने दिलों को पिघला दिया.

अंत में एक दिल के साथ पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “वह मुस्कान.”

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 8 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. ट्विटर यूजर अजनबी के हावभाव को पसंद कर रहे थे और कमेंट सेक्शन में इसकी सराहना की.

एक यूजर ने लिखा, ” यह छोटी चीजें हैं जो किसी व्यक्ति के मूड को बदल सकती हैं. किसी बड़े इशारे की आवश्यकता नहीं है.” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “उसकी खुशी और मुस्कान को प्यार करो.”

Featured Video Of The Day

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के सगाई पर रणवीर-दीपिका ने बिखेरा जलवा





Source link

पिछला लेखहवा से बातें करेगी स्लीपर कोच वाली वंदे भारत एक्सप्रेस, जानें पटरियों पर क्या होगी इसकी रफ्तार
अगला लेखBad Smell: मुंह से बदबू आने के कारण लोग बना रहे हैं आपसे दूरी? आजमाएं ये घरेलू नुस्खे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।