‘जुग जुग जियो’ का गाना Dupatta रिलीज होते ही यूजर्स ने किया बुरी तरह ट्रोल, पूछा- ‘दुपट्टा कहां है’

0
3


फिल्म ‘जुग जुग जियो‘ का इन दिनों जमकर प्रमोशन किया जा रहा है। करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर मुख्य भूमिका में है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया जिसके बाद मेकर्स को इससे काफी उम्मीदें हैं। ‘जुग जुग जियो‘ का गाना ‘नच पंजाबन‘ पहले ही हिट हो चुका है। रविवार को इसका एक अन्य गाना ‘दुपट्टा‘ रिलीज किया गया। करण जौहर ने गाने को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

फिल्म का तीसरा गाना रिलीज


गाना ‘दुपट्टा‘ एक परफेक्ट पार्टी नंबर है। इसमें वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने अपने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए हैं। गाने का नाम भले ही ‘दुपट्टा‘ हो लेकिन एक भी सीन में दुपट्टा नहीं दिखता। बस फिर क्या था सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे नोटिस किया और ट्रोल करने लगे।

करण जौहर ने शेयर किया गाना


करण जौहर ने गाने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘डांस फ्लोर को हॉट रखते हुए आपका पार्टी एंथम ऑफ द ईयर पेश है।‘ एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘मतलब सच में वीडियो में एक दुपट्टा तक नहीं है।‘ एक अन्य ने कहा, ‘अरे गाने में एक दुपट्टा तो डाल देते।‘ एक ने कहा, दुपट्टा कहां है?

 

संबंधित खबरें

कब रिलीज होगी फिल्म


बता दें कि ‘जुग जुग जियो‘ से अभी तक 3 गाने रिलीज हो चुके हैं। फिल्म का पहना गाना ‘नच पंजाबन‘ था। उसके बाद ‘रंगीसारी‘ और अब ‘दुपट्टा‘ आया है। यह एक पारिवारिक ड्रामा है जिसमें पति-पत्नी तलाक लेना चाहते हैं। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में आएगी।



Source link

पिछला लेख“इस्लाम के मुताबिक नूपुर को करना चाहिए माफ,” जमात उलमा-ए-हिंद का आया बयान
अगला लेखनियमित रूप से गोमुखासन का करें अभ्यास, शरीर को मिलेंगे ढेरों फायदे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।