जापान में सोशल डिस्टेंसिंग के लिए अनूठा प्रयोग: गोलाकार ऑडिटोरियम में डांस; दर्शकों ने चारों ओर क्यूबिकल में बैठकर छिद्रों से देखकर लुत्फ उठाया

0
1


  • Hindi News
  • International
  • Dance In The Circular Auditorium; The Spectators Enjoyed Sitting Around In The Cubicle And Looking Through The Holes

अकिताएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

आयोजकों ने एक बड़े से थिएटर को रेनोवेट कराया, उसमें गोलाकार ऑडिटोरियम बनवाया।

जापान के अकिता शहर में इंटरनेशनल डांस फेस्टिवल ‘ओडुरू अकिता’ का आयोजन हुआ। इसमें सोशल डिस्टेंसिंग बनी रहे, इसलिए आयोजकों ने अनूठा तरीका निकाला। आयोजकों ने एक बड़े से थिएटर को रेनोवेट कराया। उसमें गोलाकार ऑडिटोरियम बनवाया। जिसके चारों ओर 30 क्यूबिकल बनवाए और उनमें छोटे-छोटे छेद भी बनवाए। जिनसे दर्शकों ने फेस्टिवल का लुत्फ उठाया। 50 वर्षीय आयोजक शिंतारो तनाका ने बताया कि इस साल महामारी को देखते हुए सीमित लोगों को ही एंट्री दी गई। शो का टाइम भी 40 मिनट रखा गया। एक शो में 30 लोगों को ही एंट्री दी गई।

ओलिंपिक: 20 जून से हटाया जाएगा आपातकाल
गुरुवार को पीएम योशिहिदे सुगा ने कहा- ‘ओलिंपिक से एक महीने पहले 20 जून को आपातकाल हटा दिया जाएगा। इसके अलावा 10 हजार दर्शकों को मैदान पर जाने की अनुमति दी जाएगी।’ टोक्यो सहित देश के कई क्षेत्रों में 25 अप्रैल से आपातकाल लागू है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखअध्यक्ष बनते ही पशुपति पारस का चिराग पर पलटवार, कहा-भतीजा तानाशाह हो जाये तो चाचा क्या करें
अगला लेखबिहार : मोतिहारी जिले में मंडरा रहा बाढ़ का खतरा, ग्रामीणों के गुस्से का शिकार हुए अधिकारी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।