जापान में फुटबॉल और बेसबॉल मैचों में मिलेगी दर्शकों को इजाजत

0
3


जापान के पेशेवर बेसबॉल और फुटबॉल लीग के मैचों में इस सप्ताह से दर्शकों को आने की अनुमति दी जाएगी। दोनों लीग के प्रमुखों ने सोमवार को यह घोषणा की। फुटबॉल और बेसबॉल अधिकारियों ने कहा कि प्रशंसकों को पहली बार शुक्रवार को स्टेडियम में आने की अनुमति मिलेगी। अधिकतम 5000 दर्शकों और 10 हजार से कम क्षमता वाले स्टेडिमयों में 50 प्रतिशत दर्शकों को ही अनुमति दी जाएगी। 

अधिकारियों ने कहा कि वे एक अगस्त से 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में लाने की योजना पर काम कर रहे हैं। जापानी फुटबॉल लीग, जे लीग के प्रमुख मित्सुरू मुराइ ने कहा, ”हम इस दिशानिर्देश पर करीबी नजर रखेंगे और देखेंगे कि क्या इसमें महत्वपूर्ण बदलाव होता है। अगर कोई बड़ा बदलाव नहीं होता है तो हम मूल योजना के अनुसार आगे बढ़ेंगे।”

अर्जुन अटवाल का आखिरी दौर में खराब प्रदर्शन, डिचेम्बो ने जीता खिताब

जापान में कोरोना वायरस के कारण लगभग 1000 लोगों की मौत हुई है, लेकिन हाल में टोक्यो में मामले बढ़े हैं। बता दें कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) का कहर दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है और दुनिया भर में इसके संक्रमितों की संख्या 1.14 करोड़ से अधिक हो गई है जबकि 5.33 लाख से ज्यादा लोग काल का ग्रास बन चुके हैं। 

अमेरिका की जॉन हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के विज्ञान एवं इंजीनियरिंग केन्द्र (सीएसएसई) की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार विश्व भर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,14,19,529 हो गई है जबकि  5,33,780 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। कोविड-19 के मामले में अमेरिका दुनिया भर में पहले, ब्राजील दूसरे और भारत तीसरे स्थान पर है। वहीं. इस महामारी से हुई मौतों के आंकड़ों के मामले में अमेरिका पहले, ब्राजील दूसरे और ब्रिटेन तीसरे स्थान पर है।





Source link

पिछला लेखजब भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने साथ मिलकर मनाई थी होली: किरण मोरे
अगला लेखशिवराज सिंह के मंत्री से कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने पर सवाल पूछा तो युवती को किया गया ‘ट्रोल’..
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।