जयपुर में BSNL के टावर पर चढ़ा युवक, आखिर क्यों, यहां देखें तस्वीरें

0
6


1 of 3





जयपुर। एमआई रोड स्थित बीएसएनएल कार्यालय के पास शनिवार सुबह उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब कार्यालय के पास स्थित करीब दो सौ फीट ऊंचे टावर पर एक युवक चढ़ गया। लोगों की सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और समझाइस कर उसे उतारने का प्रयास किया।
पुलिस ने बताया कि बीएसएनएल कार्यालय के पास स्थित दो सौ फीट ऊंचे टावर पर शनिवार सुबह एक युवक चढ़ गया। टावर पर युवक को चढ़ा देखकर लोगों ने हंगामा मच गया और भीड़ इकठा हो गई। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। समझाइस करने के बाद भी नहीं उतरने पर पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाया। लाउड स्पीकर से युवक को समझाने की कोशिश की गई, जो लम्बे समय तकचली। इस बीच एसडीआरएफ की टीम ने नीचे जाल भी बिछाया और उसे नीचे आने के लिए मनाते रहे। पुलिस ने बताया कि युवक का नाम राजकुमार है और वह बिहार का रहने वाला है। उसका कहना है कि वह परेशान और दुखी है। इस कारण दुनिया से जाना चाहता है। क्यों दुखी एवं परेशान है इस बारे में बताने को तैयार नहीं है। जिस टावर पर वह चढ़ा है वह शहर का सबसे उंचा टावर है। उसे नीचे उतारने के लिए बड़ी क्रेन भी मंगाई गई लेकिन बात नहीं बनी। बाद में पुलिस ने उसके ठेकेदार को बुलाया और ठेकेदार ने भी उसे समझाया लेकिन उसके बाद भी राजकुमार उपर ही चढ़ा रहा। वह बार—बार कहता रहा कि परेशान और दुखी हो गया हूं। नीचे एसडीआरएफ टीम और पुलिस टीम मौजूद रही।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-The young man climbed the 200 feet high tower, said, I am upset and sad.





Source link

पिछला लेखtiktok scam: अब TikTok के नाम पर स्कैम, क्या आपको भी आया खतरे का मेसेज? – tiktok pro is a scam, users are getting messages to download tiktok pro but it’s a malware
अगला लेखBadrinath Temple में क्यों हो रही है प्रसाद की संकट?
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।