जयपुर में जैन मंदिर में डकैती का मुख्य सरगना सहित दो बदमाश गिरफ्तार

0
5


1 of 1




जयपुर। बजाज नगर स्थित महावीर नगर में दिगम्बर जैन मंदिर में डकैती के मामले में जयपुर कमिश्नरेट की क्राईम ब्रांच टीम ने मुख्य सरगना सहित दो बदमाशों को मंगलवार दोपहर गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि डकैती में बदमाश गणेश जाट (27) निवासी चोरू फागी और कमलेश शर्मा (26) निवासी गांव मोरिजा सामोद को गिरफ्तार किया है। मुख्य सरगना गणेश जाट के खिलाफ जयपुर शहर, जयपुर ग्रामीण व दौसा में एक दर्जन अपराधिक प्रकरण दर्ज है।

पुलिस कांस्टेबल राकेश झाझडिय़ां ने अहम भूमिका निभाई और बदमाश गणेश जाट को अलवर व कमलेश शर्मा को सीकर से पकड़ा गया। दोनों आरोपितों से पूछताछ कर डकैती में शामिल अन्य बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

ये था मामला – 4 फरवरी की रात को बजाज नगर इलाके के महावीर नगर स्थित दिगम्बर जैन मंदिर में डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया। बदमाशों ने मंदिर परिसर में मौजूद चौकीदार व सेवादार से मारपीट की और हथियार के बल पर बंधक बनाया। मंदिर से अष्टधातु की चार मूर्तियां, चांदी के छत्र मय सिंहासन व दानपात्र लूटकर ले गए। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर डकैती डालने वाले बदमाश सुनील चौधरी और डकैती का माल खरीदने वाले ज्वैलर्स सतीश चन्द सोनी को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Two miscreants arrested, including mastermind of robbery, in Jain temple in Jaipur





Source link

पिछला लेखजयपुर क्राईम ब्रांच की ड्रग्स माफियाओं पर कार्रवाई, 5 बदमाशों से 2.92 क्विटल गांजा बरामद
अगला लेखसरकारी नौकरी: रिटायर्ड ऑफिसर्स के लिए पंजाब नेशनल बैंक ने डिफेंस बैंकिंग एडवाइजर के 12 पदों पर निकाली भर्ती
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।