जयपुर में घर में घुसकर लूट का प्रयास, मालिक की आंखों में छिडक़ा स्प्रे

0
4


1 of 1





जयपुर। प्रताप नगर इलाके में मंगलवार दोपहर घर में घुसे चार बदमाशों ने मालिक की आंखों में स्प्रे छिडक़कर लूट का प्रयास किया। दर्द से मालिक के चीखने-चिल्लाने पर बदमाश मौके पर बैग व बाइक छोडक़र फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन बाइक सवार लूटेरों का सुराग नहीं लगा। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
एसएचओ पुरूषोत्तम मेहरिया ने बताया कि हल्दी घाटी मार्ग प्रताप नगर में अरूण कुमार शर्मा के घर लूट का प्रयास किया गया। रिटायर्ड बैंक कर्मचारी अरूण कुमार शर्मा अपनी पत्नी व बेटे के साथ मकान की पहली मंजिल पर रहते है, जबकि ग्राउण्ड फ्लोर खाली होने के कारण किराए पर देने के लिए रख रखा है। घटनाक्रम के मुताबिक, दोपहर करीब डेढ़ बजे अरूण कुमार व उनकी पत्नी पहली मंजिल पर स्थित कमरे में थे। इस दौरान किराए पर मकान लेने चार युवक आए। किराए पर कमरा देखने के बहाने चारों बदमाश मकान में अंदर घुस गए। तभी एक बदमाश ने मिर्च स्प्रे निकाल अरूण कुमार की आंखों में स्प्रे कर दिया।

बदमाशों से नहीं संभला मालिक:
स्प्रे करते ही बदमाशों ने अरूण कुमार को पकड़ा, लेकिन दर्द से कररहाते हुए अरूण कुमार बाहर की ओर भाग आया। जोर-जोर से चिल्लाने पर पकड़े जाने के भय से बदमाश मकान से निकलकर भागे। भागते समय बदमाश अपना बैग व बाइक मौके पर छोड़ गए। शोर सुनकर आई पत्नी व पड़ौसियों ने अरूण को संभाला और आंखे धुलाकर तुरंत पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी कराई और मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। माना जा रहा है कि अरूण कुमार बदमाशों के कब्जे में आ जाता, तो लूट की वारदात को अंजाम देकर ही बदमाश वहां से जाते।

प्लानिंग से आए थे बदमाश :
लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए चारों बदमाश पूर्व प्लानिंग करके आए थे। वह बैग में बंधक बनाने के लिए रस्सी, आजौर आदि भी अपने साथ लेकर आए थे, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। लूट की योजना के अनुसार, बदमाश बिना नंबर की दो बाइक लेकर आए थे। एक बाइक उन्होंने मकान के बाहर खड़ी की थी, जिसे वह भागते समय छोड़ गए। दूसरी, बाइक वारदातस्थल से कुछ दूरी पर खड़ी की गई थी। पुलिस जब्त की गई बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर मालिक की तलाश कर रही है। पुलिस प्रथमदृष्टया मान रही है कि बाइक चोरी की हो सकती है। पुलिस ने वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगाला, जिसमें वारदात करने आए बदमाशों कैद मिले है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Attempted robbery by entering house in Jaipur, sprayed spray into owner eyes





Source link

पिछला लेखकोरोना के ‘डर’ से बंदर ने पहना मास्क, ऐसे सड़क पर लगाने लगा दौड़… देखें Viral Video
अगला लेखनिष्पक्ष जांच भी उनसे करवाई जा रही है, जो खुद कठघरे में खड़े हैं: अखिलेश यादव
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।