जयपुर के शैल्बी हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती महिला से रेप, नर्सिंगकर्मी गिरफ्तार

0
2


1 of 1




जयपुर। वैशाली नगर इलाके में स्थित शैल्बी हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती महिला मरीज के साथ नर्सिंगकर्मी ने बार-बार अश्लीलता की। घिनौनी हरकत का शिकार महिला मरीज रातभर रोती रही। सुबह पति के हॉस्पिटल में आने पर लिखकर उसके साथ रातभर दरिंदगी के बारे में बताया।

पीडि़ता के पति की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म के तहत प्रकरण दर्ज किया और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर नर्सिंगकर्मी की पहचान कर मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया गया।

एसएचओ चित्रकुट नगर पन्ना लाल ने बताया कि वैशाली नगर निवासी महिला की तबीयत खराब होने सोमवार को वैशाली नगर स्थित शैल्बी हॉस्पिटल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने शाम तक उसका ऑपरेशन कर दिया। हॉस्पिटल के आईसीयू में महिला मरीज को रखा गया। रात करीब 8 बजे हॉस्पिटल प्रशासन ने महिला मरीज के पति को बताया कि वह वहां नहीं रूक सकते, जरूरत पडऩे पर उन्हें बुला लिया जाएगा।

इसके बाद वह बच्चों को लेकर घर चले गए। आईसीयू में भर्ती महिला मरीज के मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा था और दोनों हाथ बंधे हुए थे। आईसीयू वार्ड में मौजूद नर्सिंगकर्मी बेसूध अवस्था में महिला मरीज को बार-बार पिंच करके देखता और कई बार उसके साथ अश्लीलता की। विरोध कर सुबह महिला नर्स को बताने का प्रयास करने पर उसे धमकाकर चुप करा दिया।

लिखकर पति को बताई आपबीती – नर्सिंगकर्मी के इस घिनौनी करतूत के कारण महिला मरीज पूरी रात रोती रही। उसके बाद पति के हॉस्पीटल आपने पर ऑक्सीजन मास्क लगा होने के कारण इशारा कर बताने की कोशिश की। पत्नी के कुछ कहना चाहती है, तुरंत भापकर उसे पेन और कागज दिया। पीडि़ता ने लिखकर नर्सिंगकर्मी के रातभर उसके साथ ज्यादती करने के बारे में बताया।

फुटेज से पहचान, घर से पकड़ा नर्सिंगकर्मी – शाम करीब साढ़े 4 बजे पीडि़ता के पति ने चित्रकूट थाने में रिपोर्अ दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखकर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की। पुलिस ने हॉस्पिटल स्टॉफ से पूछताछ करने के साथ ही सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों के आधार पर आरोपित नर्सिंगकर्मी की पीडि़ता से पहचान करवाई।

आरोपित नर्सिंगकर्मी की पहचान खुशीराम गुर्जर निवासी नादौती करौली हाल कृष्णाधाम विजयपुरा कानोता के रूप में हुई। पुलिस ने देर रात लॉकेशन के आधार पर आगरा रोड स्थित उसके घर पर दबिश देकर गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Woman admitted to ICU of Shelby Hospital, Jaipur, nursing worker arrested





Source link

पिछला लेखSnoring Remedies: इन बीमारियों की वजह से भी आते हैं खर्राटे, जानें इनसे बचने के आसान घरेलू नुस्खे
अगला लेखIND vs ENG: इंग्लैंड से तीसरे टी20 में क्यों हारी टीम इंडिया? आकाश चोपड़ा ने बताई यह वजह
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।