जम्मू-कश्मीर : LoC पर पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद, 3 घायल

0
2


प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली :

पाकिस्तान (Pakistan) ने रविवार सुबह एलओसी (LoC) के नजदीक पूंछ (Poonch) सेक्टर में फायरिंग की. भारत ने पाकिस्तान की भीषण गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है. भारत और पाकिस्तान के बीच एलओसी पर फायरिंग में एक जवान की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए हैं. आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान ने करणी सेक्टर में रातभर भारी गोलीबारी की. भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को जवाब देते हुए फायरिंग की. 

अधिकारियों ने कहा कि पाकिस्तानी फायरिंग में भारतीय सेना के चार जवान घायल हुए हैं और सभी को तुरंत अस्पताल भेजा गया. गंभीर रूप से घायल होने की वजह से एक जवान शहीद हो गया है. बाकी जवानों का अ्स्पताल में इलाज चल रहा है. .

इससे पहले, शुक्रवार को पाकिस्तान की ओर से बारामुला जिले के उरी सेक्टर को निशाना बनाते हुए गोलाबारी की गई थी. इसमें एक महिला की मौत हो गई थी जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए थे. 



Source link

पिछला लेखसाओ पाउलो शहर के कब्रिस्तान में जगह नहीं, तीन साल पुरानी कब्रें खोदकर वहां दफनाए जा रहे शव
अगला लेखCoronavirus: दिल्ली की केजरीवाल सरकार का प्लान, इस तरह 1 हफ्ते में मिलेंगे 20 हजार बेड
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।