घर में घुसकर लूट का प्रयास करने वाले बदमाशों पर पुलिस ने कसा शिकंजा

0
4


1 of 1





जयपुर। प्रताप नगर थाना पुलिस ने घर में घुसकर मालिक की आंखों में स्प्रे छिडक़र लूट का प्रयास करने वाले बदमाशों पर पुलिस ने शिकंजा कस लिया है। जल्द ही पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी।
सूत्रों के मुताबिक, रिटायर्ड बैंक अधिकारी अरूण कुमार शर्मा के घर में घुसे चारों बदमाशों को पुलिस ने चिन्ह्ति कर लिया है। जिनकी पहचान व छीपने की संभावित ठिकाना पर दबिश देकर बदमाशों पर शिकंजा कस लिया गया है। पुलिस जल्द ही बदमाशों को पकडक़र लूट का प्रयास करने की वारदात का खुलासा करेगी।
गौरतलब है कि हल्दी घाटी मार्ग प्रताप नगर में अरूण कुमार शर्मा के घर लूट का प्रयास किया गया। रिटायर्ड बैंक कर्मचारी अरूण कुमार शर्मा अपनी पत्नी व बेटे के साथ मकान की पहली मंजिल पर रहते है, जबकि ग्राउण्ड फ्लोर खाली होने के कारण किराए पर देने के लिए रख रखा है। घटनाक्रम के मुताबिक, दोपहर करीब डेढ़ बजे अरूण कुमार व उनकी पत्नी पहली मंजिल पर स्थित कमरे में थे। इस दौरान किराए पर मकान लेने चार युवक आए। किराए पर कमरा देखने के बहाने चारों बदमाश मकान में अंदर घुस गए। तभी एक बदमाश ने मिर्च स्प्रे निकाल अरूण कुमार की आंखों में स्प्रे कर दिया। जोर-जोर से अरूण के शोर मचाने पर पकड़े जाने के भय से बदमाश मकान से निकलकर भागे। भागते समय बदमाश अपना बैग व बाइक मौके पर छोड़ गए थे।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Police clamps down on miscreants who enter the house and try to rob





Source link

पिछला लेखराजस्थान में अब कम होंगी सड़क दुर्घटनाएं, CM गहलोत ने दिए ये निर्देश
अगला लेखडॉलर के मुकाबले रुपये में मजबूती, शेयर बाजार में बढ़त का असर
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।