ग्रेजुएट्स के लिए इस बैंक में नौकरी पाने का मौका, जल्द कर लें आवेदन , जानें पूरी डिटेल्स

0
0


IDBI Jobs 2022: आप बैंक में नौकरी करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए अच्छी है.आईडीबीआई बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आईडीबीआई की आधिकारिक साइट idbibank.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों आवेदन की प्रक्रिया 25 जून से ही शुरू है. इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 जुलाई 2022 है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत 226 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. 

जानें वैकेंसी डिटेल्स 
मैनेजर – ग्रेड बी: 82 पद
सहायक महाप्रबंधक (एजीएम) – ग्रेड सी: 111 पद.
डिप्टी जनरल मैनेजर (डीजीएम) – ग्रेड डी: 33 पद.

शैक्षणिक योग्यता 
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत अलग-अलग पदों पर भर्तियां की जाएगी.  इसलिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा भी अलग-अलग है. इस जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि 
आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तारीख: 25 जून.
आवेदन प्रक्रिया खत्म होने की तारीख: 10 जुलाई.

जानें आवेदन शुल्क 
जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क एक हजार रुपये रखा गया है. जबकि एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों को 200 रुपये के शुल्क का भुगतान करना होगा. आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, आईएमपीएस, कैश कार्ड/ मोबाइल वॉलेट का उपयोग करके किया जा सकता है. भर्ती से जुड़ी किसी भी अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें

​​RPSC Admit Card 2022: राजस्थान लोक सेवा आयोग ने जारी किए सहायक सांख्यिकी अधिकारी परीक्षा के एडमिट कार्ड, यहां से करें डाउनलोड

​​PSEB 10th Result 2022​: पंजाब बोर्ड जल्द जारी करेगा 10वीं के नतीजे, यहां है रिजल्ट चेक करने के आसान स्टेप्स

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखAloevera For Sunburn: Dark Neck से पाना चाहते हैं छुटकारा, तो फटाफट आजमाएं ये घरेलू नुस्खे
अगला लेखकॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के स्टूडेंट्स को राहत: 1.72 लाख स्टूडेंट्स सरकारी ऑफिस से डाउनलोड कर सकेंगे एडमिट कार्ड, पुलिस विभाग ने जारी किया आदेश
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।