गोल्‍फ खेल रहा था ये खिलाड़ी, तभी सामने आ गया खूंखार मगरमच्‍छ, देखें वीडियो

0
4


मगरमच्‍छ ने आने पर भी खेल को जारी रखते स्‍टील लफर्टी

मगरमच्‍छ के काफी नजदीक आने पर खेल में मग्‍न यह खिलाड़ी दहल गया

नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक खिलाड़ी गोल्‍फ कोर्स में खेलता हुआ नजर आ रहा है और तभी उसके सामने खूंखार मगरमच्‍छ आ जाता है. हालांकि खतरनाक मगरमच्‍छ के सामने आने के बावजूद यह खिलाड़ी डरा नहीं, बल्कि अपने खेल को जारी रखा. पेशेवर वेकबोर्डर स्‍टील लफर्टी (steel lafferty) ने इस वीडियो को शेयर किया, जो  फ्लोरिडा में गोल्‍फ खेल रहे थे. हालांकि यह वीडिया करीब सालभर पुराना है, मगर इन दिनों टील लफर्टी (steel lafferty) का यह वीडियो फिर से वायरल हो रहा है और लोग उनकी हिम्‍मत की दाद दे रहे हैं.

टील लफर्टी (steel lafferty) ने कहा कि अचानक सामने मगरमच्‍छ को देखकर वो बहुत डर गए थे. उन्‍होंने बताया कि वो एक पेशेवर वेकबोर्डर हैं और इसी वजह से वह अधिकतर पानी में ही रहते हैं. इस दौरान उन्होंने कई अनुभव हासिल किए, मगर गोल्‍फ खेलते समय जो हुआ, वो एक अलग ही तरह का अनुभव था.

यह भी पढ़ें: 

पास होकर भी 7 साल तक नहीं की बात, अब स्‍टार भारतीय खिलाड़ी थामने जा रहे हैं एक-दूसरे का हाथ

बड़ी उपलब्धि: आईसीसी के एलीट पैनल में शामिल युवा भारतीय अंपायर, हासिल किया खास मुकाम

स्‍टील लफर्टी (steel lafferty) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. उनके वेकबोर्ड के कारनामों के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. पानी पर उनके कारनामों को लोग काफी पसंद करते हैं, मगर उनके बाकी सभी वीडियो पर मगरमच्‍छ के सामने गोल्‍फ खेलने का वीडियो काफी भारी पड़ा.

First published: June 29, 2020, 4:08 PM IST





Source link

पिछला लेखकैसे अपने मोबाइल से हटाएं चीनी Apps, ये है तरीका
अगला लेखशाहिद अफरीदी बोले, कोरोना से बचाव के तौर पर कुछ ज्यादा नहीं किया, शुरुआती 2-3 दिन भारी थे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।