गोलमाल के एक्टर मुरली शर्मा की मां पद्मा का कार्डिएक अरेस्ट के चलते हुआ निधन

0
5


दैनिक भास्कर

Jun 08, 2020, 08:30 PM IST

‘गोलमाल’ और ‘मैं हूं ना’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके मुरली शर्मा की मां पद्मा शर्मा का 7 जून को कार्डिएक अरेस्‍ट के चलते निधन हो गया। वे 76 साल की थीं। पद्मा ने मुंबई स्थित अपने घर पर आखिरी सांस ली। पिछले साल ही मुरली के पिता व्रिजभूषण शर्मा का भी 84 वर्ष की उम्र में निधन हुआ था। अंतिम संस्कार महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन के अनुसार हुआ।

बॉलीवुड के बड़े एक्‍टर्स के साथ काम

मुरली ने ज्‍यादातर फिल्‍मों में पुलिस अफसर का रोल किया है। उन्‍होंने शाहरुख खान की ‘मैं हूं ना’, सलमान खान की ‘दबंग’ और प्रभास स्‍टारर ‘साहो’ में काम किया है। हाल ही में वह वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म ‘स्‍ट्रीट डांसर 3डी’ में दिखे थे। मुरली ने अश्विनी कलसेकर से शादी की है। तेलुगु एक्‍शन फिल्‍म अलावैकुंठापुरामुलू में उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया। वे महेश बाबू और रश्मिका मंदाना की सरिलेरू नीकेवरू में भी नजर आए थे।





Source link

पिछला लेखगैरसैंण को राजधानी का हक मिलने पर CM त्रिवेंद्र ने जताई खुशी, बताया यहां कैसे होगा विकास
अगला लेखडाक घर भर्ती 2020: मध्य प्रदेश में बिना परीक्षा 10वीं पास के लिए ग्रामीण डाक सेवक की 2834 भर्तियां
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।