होम देश टॉप स्टोरी गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी, दोस्त से बदला लेने के लिए...

गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी, दोस्त से बदला लेने के लिए डाली पोस्ट, चढ़ा पुलिस के हत्थे

0
1


Image Source : FILE PHOTO
Gorakhnath Temple

Highlights

  • दोस्त के नाम से एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाई
  • मंदिर को विस्फोट करने की धमकी वाली डाली पोस्ट
  • आरोपी के पास से दो मोबाइल और एक सिम बरामद

UP News: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिला पुलिस ने सोमवार को गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने अपने दोस्त से उधार लिए गए पैसे को वापस न करने के लिए अपने दोस्त के नाम से एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाई और गोरखनाथ मंदिर को विस्फोट करने की धमकी वाला संदेश पोस्ट किया। 

साइबर सेल और महराजगंज पुलिस की टीम ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से दो मोबाइल फोन और एक सिम बरामद किया है। महराजगंज के पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने बताया कि एक सप्ताह पहले आरोपी ने फेसबुक पर एक संदेश पोस्ट किया था कि गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा। 

UP CM Yogi Adityanath

Image Source : PTI

UP CM Yogi Adityanath

बसालत अली से 40,000 रुपये उधार लिए थे

मामले की जांच कर रही साइबर सेल व कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने कोतवाली थाना क्षेत्र के मटिहानिया निवासी मुबारक अली को गिरफ्तार कर लिया। उन्‍होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि मुबारक अली ने कोतवाली थाना क्षेत्र के कोटा मुकुंदपुर गांव निवासी बसालत अली से 40,000 रुपये उधार लिए थे। 

अधिकारी ने बताया कि बसालत अली ने जब उससे पैसे वापस करने के लिए कहा तो उसे फंसाने की नियत से मुबारक अली ने उसके नाम से एक सिम कार्ड ले लिया। पुलिस ने बताया कि मुबारक ने बसालत अली का और एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाई और उसे पुलिस मामले में फंसाने के लिए धमकी भरा संदेश पोस्ट किया। 

Latest Uttar Pradesh News





Source link