गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी पर बोली उसकी मां- वो बीजेपी में तो है नहीं, सरकार जो उचित समझे वो करे

0
3


अपराधी विकास दुबे की मां सरला देवी

लखनऊ:

पिछले एक हफ्ते से फरार कुख्यात आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) को गुरुवार को उज्जैन के महाकाल मंदिर में गिरफ्तार कर लिया गया है. कानपुर के चौबेपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करके फरार होने के बाद अपराधी विकास दुबे पहले दिल्ली-एनसीआर में जाकर छुपा, लेकिन बाद में पुलिस की चौकसी बढ़ने पर मध्यप्रदेश भाग निकला. जहां उसे गुरुवार को महाकाल के मंदिर में धर लिया गया. अपराधी विकास दुबे की मां सरला देवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार जो उचित समझे वो करे, हमारे कहने से कुछ नहीं होगा.

यह भी पढ़ें

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा किए गए ट्वीट में अपराधी विकास दुबे की मां सरला देवी ने कहा, ”सरकार जो उचित समझे वो करे, हमारे कहने से कुछ नहीं होगा. इस समय वो (विकास दुबे) भाजपा में तो है नहीं, सपा(समाजवादी पार्टी) में है.”

बता दें कि उज्जैन में पुलिस के हत्थे चढ़ा ‘कानपुर का दरिंदा’ विकास दुबे पॉल के नाम की फर्जी आईडी का इस्तेमाल कर रहा था. वह राजस्थान के कोटा से सड़क के रास्ते उज्जैन पहुंचा था. विकास दुबे के साथ ही एक शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है. यह जानकारी मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने NDTV से बात करते हुए दी. गिरफ्तारी के बाद ऐसी जानकारी आई थी कि विकास दुबे फर्जी आईडी का इस्तेमाल कर रहा था. 

बता दें कि आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे पिछले एक हफ्ते से इधर-उधर छिपता फिर रहा था. गुरुवार की सुबह उसके उज्जैन में गिरफ्तार होने की खबर आई थी. वो सुबह महाकाल मंदिर के दर्शन करने के लिए पहुंचा था, जहां उसे एक गार्ड ने पहचान लिया. जानकारी कन्फर्म करने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद उज्जैन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल वो उज्जैन पुलिस की गिरफ्त में है. 



Source link

पिछला लेखतमाम उपायों के बाद भी गोलाघाट में नहीं रुक रहा है कोरोना वायरस संक्रमण, 8 दिन के लिए टोटल लॉकडाउन घोषित
अगला लेखराजस्थान में अब कम होंगी सड़क दुर्घटनाएं, CM गहलोत ने दिए ये निर्देश
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।