गृह मंत्रालय में नौकरी करना चाहते हैं तो यहां करें आवेदन

0
0


Ministry of Home Affairs Recruitment 2022: गृह मंत्रालय में नौकरी के लिए सुनहरा मौका है. गृह मंत्रालय (एमएचए) ने लॉ ऑफिसर, चीफ सुपरवाइजर और एडमिन ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी की गई है. यह भर्तियां दिल्ली सहित 3 शाखा कार्यालयों मुंबई, कोलकाता और लखनऊ में अनुबंध के आधार पर की जाएगी. इन पदों पर उम्मीदवारों को आवेदन डाक या ईमेल के द्वारा भेजना होगा. इन पदों आवेदन पत्र भेजनी की अंतिम तिथि 24 जून 2022 है. इन भर्ती प्रक्रिया के द्वारा लॉ ऑफिसर, एडमिन ऑफिसर और अन्य के 42 पदों पर भर्तियां की जाएगी. 

वैकेंसी की डिटेल
कुल वैकेंसी -42
लॉ ऑफिसर ग्रेड I- 02
लॉ ऑफिसर ग्रेड II- 02
एडमिन ऑफिसर- 02
चीफ सुपरवाइजर- 03
सुपरवाइजर- 08
सर्वेयर- 26

जानें सैलरी डिटेल्स
लॉ ऑफिसर ग्रेड- I के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 60,000 रुपये, लॉ ऑफिसर ग्रेड- II के लिए उम्मीदवारों को 35,000 रुपये, एडमिन ऑफिसर के लिए 45,000 रुपये, चीफ सुपरवाइजर को 60,000 रुपये और सर्वेयर के पदों पर चयनितों को प्रति माह 25,000 रुपये वेतन दिया जाएगा. 

जानें शैक्षणिक योग्यता 
लॉ ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वालों के पास लॉ में डिग्री के साथ लॉ प्रैक्टिस में कम से कम 5 साल का अनुभव और कंप्यूटर का कार्यसाधक ज्ञान होना चाहिए. सुपरवाइजर के पदों के लिए एमबीए/बीबीए की योग्यता रखने वाले उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं. सर्वेयर के पदों के लिए उम्मीदवारों को 60 फीसद अंकों के साथ 12वीं पास होना चाहिए. 

जानें कैसे होगा चयन 
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवाीरों का चयन साक्षात्कार के आधार पर होगा. 

इस पत्ते पर भजें आवेदन फॉर्म 
उम्मीदवारों को अपना आवेदन सीईपीआई, दिल्ली प्रधान कार्यालय, पहली मंजिल, पूर्वी विंग, शिवाजी स्टेडियम, कनॉट पैलेस, नई दिल्ली-10001 पर भेजना होगा. इसके अलावा आवेदन cepi.del@mha.gov.in पर ई-मेल के माध्यम से भी भेजा जा सकता है. 

SIDBI Bank Recruitment 2022: बैंक में नौकरी करना चाहते हैं तो यहां करें आवेदन, सीधे इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी

WBCHSE WB HS Result 2022 Live: आज जारी होगा वेस्ट बंगाल बोर्ड 12वीं का रिजल्ट, यहां चेक करें लाइव अपडेट

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखमानसून : मुंबई में रात में झमाझम बारिश से राहत, जानिए आज से किन राज्यों में कब से बरसेंगे बदरा
अगला लेखAlert in UP: जुमे की नमाज को लेकर यूपी पुलिस अलर्ट पर, कानपुर में धारा 144 लगाई, दूसरे शहरों में भी सतर्कता
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।