गुरुग्राम में टोल प्लाजा कर्मचारियों ने दंपत्ति को पीटा, मामला दर्ज

0
0


1 of 1





गुरुग्राम । गुरुग्राम-सोहना हाईवे पर नवनिर्मित घामड़ोज टोल प्लाजा पर एक दंपत्ति की कथित तौर पर बाउंसरों ने पिटाई कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है। वीडियो में पीड़ितों और आरोपियों के बीच हाथापाई देखी जा सकती है।

मंगलवार दोपहर को हुई टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी पूरी घटना कैद हो गई।

शिकायत में गुरुग्राम के रायसीना गांव निवासी रितु यादव ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति और बच्चों के साथ अपनी कार से रायसीना से मारुति कुंज जा रही थी।

जब वह टोल प्लाजा पर पहुंची तो उन्होंने कार रोकी और टोल कर्मियों से बैरियर हटाने को कहा।

उन्होंने आरोप लगाया, “लेकिन टोल बाउंसर ने बैरियर हटाने के बजाय हमें जान से मारने की धमकी दी, जबकि अन्य वाहनों को बिना किसी बाधा के गुजरने दिया।”

“मेरे पति गाड़ी चला रहे थे और जब मैं कार से उतरी और बैरियर हटाने लगी, तो एक टोल बाउंसर आया और मुझे पीटना शुरू कर दिया। कुछ मिनट बाद, एक और बाउंसर दौड़ता हुआ आया और उसने बोनट पर कूदकर हमारी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। बाद में उन्होंने मुझे और मेरे पति को पीटना शुरू कर दिया और हमारे साथ दुर्व्यवहार भी किया।”

शिकायत के बाद भोंडसी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

भोंडसी थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार ने आईएएनएस को बताया, “शिकायतकर्ता के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। आगे की जांच जारी है।”

उन्होंने कहा, “हमने टोल प्लाजा प्रबंधन को उन गांवों के नाम के साथ बोर्ड लगाने के लिए कहा है, जिनके निवासियों को टोल भुगतान से छूट दी गई है।”

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

loading…





Source link

पिछला लेखवॉशिंग मशीन की परफॉर्मेंस लंबे वक्त तक बेहतर बनाए रखने के लिए ध्यान रखें ये बातें
अगला लेखहो जाएं तैयार ! CNG किट के साथ आ रहीं मारुति बलेनो और टोयोटा ग्लैंजा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।