गुरुग्राम में गिरी तीन मंजिला इमारत, कईयों के मलबे में दबे होने की आशंका

0
0


गुरुग्राम:

गुरुग्राम के एक गांव में तीन मंजिला इमारात गिर गई है. ख्वासपुर गांव में स्थित इमारत रविवार शाम को गिरी है. अधिकारियों ने बताया, इमारत के मलबे के नीचे कई लोगो के फंसे होने की आशंका है और राहत एवं कार्य टीम मौके पर है. यह इमारत ‘Cargo Deluxe Company’ के परिसर में स्थित थी और इसमें कंपनी के कर्मचारी ही रह रहे थे.

यह भी पढ़ें

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस राजीव देसवाल ने बताया, ‘गार्ड की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक पांच-छह लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है. गुरुग्राम और पास के इलाकों से टीम को मौके पर भेज दिया गया है.’ घटना शाम सात बजे की बताई जा रही है. 

इमारत गिरने के बाद मलबे के पास काफी संख्या में लोग जुट गए हैं. पटौदी रोड़ पर स्थित जिस गांव ख्वासपुर में यह इमारत गिरी है वह गुरुग्राम की फर्रुखानगर तहसील के अंतर्गत आता है. पुलिस ने बताया कि एक युवक को मलबे से बाहर निकाल लिया गया है.

पटौदी विधायक सत्य प्रकाश, एसडीएम प्रदीप कुमार, फायर ब्रिगेड की टीम, एंबुलेंस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. नेशनल डिजास्टर रिस्पोंस फोर्स की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. 

गुरुग्राम डिप्टी कमिश्नर यश गर्ग ने बताया, जैसे ही घटना की जानकारी मिली, राहत एवं बचाव कार्य के लिए तुरंत टीम को मौके पर भेज दिया गया. एंबुलेंस और डॉक्टरों की टीम मौके पर मौजूद हैं. 





Source link

पिछला लेखdell laptops under rs 30000 in india: Dell के ये सस्ते लैपटॉप स्टूडेंट्स के लिए सटीक, दाम 30 हजार रुपये से भी कम, फीचर्स की भरमार – dell best laptop under 30000 rs in india for students online classes, dell laptop sale offers india
अगला लेखयूएस नेवी प्रोग्राम: अमेरिका में पहली बार महिला ने पूरी की सेना की सबसे सख्त ट्रेनिंग, 65% आवेदक इसे बीच में ही छोड़ देते हैं
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।