गुजरात : बलात्कार के बाद गर्भवती हुई नाबालिग, आरोपी गिरफ्तार

0
0


1 of 1





राजकोट | गुजरात के राजकोट में एक व्यक्ति को अपनी नाबालिग मंगेतर के साथ बलात्कार करने और गर्भवती करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान इमरान के रूप में हुई है। आरोपी को नाबालिग का बार-बार बलात्कार करने, उसे गर्भवती करने, सरकारी अस्पताल के साथ गलत जानकारी साझा करने के साथ-साथ पुलिस को सूचित किए बिना नवजात के शरीर को दफनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

राजकोट ग्रामीण पुलिस ने कार्यकारी मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में मंगलवार को डीएनए परीक्षण के लिए नवजात के शरीर को कब्र से बाहर निकाला और एफएसएल को भेज दिया।

नाबालिग की मां की शिकायत पर कार्रवाई की गई।

जेतपुरा रेंज के पुलिस उपाधीक्षक रोहितसिंह दोडिया ने कहा: पूर्व में, पीड़िता के साथ उसकी बड़ी बहन के पति ने तीन बार बलात्कार किया और जब वह गर्भवती हुई तो तीनों बार उसका जबरदस्ती गर्भपात कराया। इस बारे में पॉक्सो अदालत द्वारा एक अलग मामले की सुनवाई की जा रही है।

इस घटना के बाद, नाबालिग के माता-पिता ने उसकी इमरान से सगाई कर दी, और उसे राजकोट में उसके साथ रहने की अनुमति दी। इमरान ने भी उसके साथ बार-बार बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। पिछले हफ्ते, उसने एक मृत बच्चे को जन्म दिया। उस बच्चे को इमरान ने उपलेटा कब्रिस्तान में दफन कर दिया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

पिछला लेखPathaan Review: लॉजिक में मात खा गई शाहरुख खान की दमदार पठान, सलमान ने भी किया कमाल
अगला लेखIntelligence Bureau में निकले 1675 पद के लिए जारी हुआ ये जरूरी नोटिस, आपने पढ़ा क्या?
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।