गुजरात : अलग-अलग घटनाओं में दो नवजात शिशु का अपहरण, 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस को नहीं मिला सुराग

0
0


1 of 1





अहमदाबाद | गुजरात पुलिस अलग-अलग जगहों से अगवा किए गए एक महीने के बच्चे सहित दो शिशुओं का 48 घंटे बीत जाने के बावजूद पता लगाने में कामयाब नहीं रही। जबकि एक शिशु को धानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (दाहोद जिला) से अपहरण कर लिया गया था और डेढ़ वर्षीय बच्ची सूरत के पुराने शहर क्षेत्र से गायब हो गई थी।

रेखाबेन तेहड़ (32) ने धनपुर थाने में दर्ज अपनी शिकायत में कहा है कि वह अपने तीन बच्चों के साथ परिवार नियोजन सर्जरी के लिए धनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गई थी। जब उसे ऑपरेशन थियेटर में ले जाया गया, तो उसके दो बड़े बेटे दिलीप और रोहित अपने छोटे भाई की देखभाल कर रहे थे।

ऑपरेशन के बाद, उन्हें अपने बेटों से पता चला कि एक महिला उनके पास आई और उन्हें बिस्कुट खरीदने के लिए 20 रुपए दिए। महिला ने कहा कि वह बच्चे को स्तनपान कराने के लिए ले जा रही थी क्योंकि वह भूख से रो रहा था और फिर वह कभी नहीं आई।

संयोग से उसी दिन सूरत से डेढ़ साल की बच्ची का अपहरण कर लिया गया था। पुलिस उपायुक्त भागीरथ गढ़वी ने सोमवार को मीडिया को बताया कि शारदाबेन नाम की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि खुद को रेखाबेन बताने वाली एक महिला ने उसकी नवजात बेटी का अपहरण कर लिया है।

अधिकारी ने कहा कि करीब 10-15 दिन पहले रेखा शिकायतकर्ता के संपर्क में आई थी, जो रोजाना परिवार से मिलने और बच्चों के साथ खेलने लगी।

पुलिस ने टीमों का गठन किया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कथित आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसकी तलाश की जा रही है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Gujarat: Kidnapping of two newborns in separate incidents, even after 48 hours, the police did not get any clue





Source link

पिछला लेखJEE Main 2023: कल से शुरू होगी जेईई मेन की परीक्षा, एग्जाम हॉल में इन चीजों को भूल कर भी न ले जाएं साथ
अगला लेखपाकिस्तान PM का वीडियो वायरल: कहा- UAE के प्रेसिडेंट से कर्ज मांगते वक्त शर्म आ रही थी, उन्हें बताया भी कि मैं मजबूर हूं
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।