गांगुली ने कहा- मेरा हमेशा मानना रहा कि धोनी टॉप ऑर्डर में बैटिंग करे, वहां वो ज्यादा घातक हो जाता है

0
6


  • धोनी मंगलवार को 39 साल के हो गए, उन्हें गांगुली ने जन्मदिन की बधाई दी, कहा- खुशी है कि टीम इंडिया के पास धोनी है
  • धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 17,226 रन बनाए, वनडे में 2004, टेस्ट में 2005 और टी20 में 2006 में डेब्यू किया था

दैनिक भास्कर

Jul 07, 2020, 08:23 PM IST

मुंबई. इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का कहना है कि महेंद्र सिंह धोनी को टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करनी चाहिए, क्योंकि वो वहां ज्यादा घातक हो जाते हैं। गांगुली ने कहा कि मुझे खुशी है कि भारतीय टीम को एक धोनी मिला है, क्योंकि वो बेमिसाल है। गांगुली बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल पर इंडियन ओपनर मयंक अग्रवाल के चैट शो पर ये बातें कह रहे थे।

धोनी दुनिया के महान क्रिकेटरों में से एक- गांगुली
गांगुली ने कहा- केवल एक फिनिशर के तौर पर नहीं, बल्कि धोनी दुनिया के महान क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक हैं। हर कोई इस बारे में बात करता है कि धोनी ने निचले क्रम में किस तरह से मैच को फिनिश किया। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि धोनी को ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करनी चाहिए, क्योंकि वो बहुत ही विध्वंसक बल्लेबाज है।

सचिन पर भी गांगुली ने किया खुलासा
इस चैट शो में गांगुली ने कहा है कि सचिन तेंदुलकर हमेशा मुझे ही पहली गेंद पर स्ट्राइक लेने के लिए कहते थे। गांगुली ने कहा कि पहले स्ट्राइक न लेने के पीछे हमेशा सचिन के पास दो वजहें होतीं थीं। अच्छे फॉर्म में होने पर सचिन कहते कि उन्हें नॉन-स्ट्राइकर एंड पर बने रहना चाहिए। फॉर्म खराब होने पर कहते थे कि मुझे नॉन-स्ट्राइकर एंड पर रहना चाहिए।

यह भी पढ़ें.

1. भारत में क्रिकेट की वापसी और आईपीएल में चाइनीज स्पॉन्सर वीवो पर चर्चा हो सकती है



Source link

पिछला लेखवरुण धवन के इंस्टाग्राम पर हुए 30 मिलियन फॉलोवर्स
अगला लेखकोरोना वायरस में खाना पकाते समय रखें इन बातों का ख्याल, नहीं तो पड़ सकते हैं लेने के देने
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।