गर्लफ्रेंड ने शादी करने से किया इनकार तो 27 साल के युवक ने फेसबुक लाइव कर की आत्महत्या

0
0


युवक ने फेसबुक लाइव करने के बाद की आत्महत्या

नई दिल्ली:

असम के गुवाहाटी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 27 वर्षीय के युवक ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड ने उससे शादी करने से मना कर दिया था. युवक ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक लाइव भी किया था. अब इस घटना को लेकर पीड़ित परिवार लड़की के परिवार को अपने बेटे की मौत के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा है. मामले की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें

पुलिस ने मृतक युवक की पहचान जयदीप रॉय के रूप में की है. पुलिस के अनुसार जयदीप सिलचर में मेडिकल सेल्स प्रोफेशनल के तौर पर नौकरी करता था, और उसने सिलचर के अपने किराये के घर में ही खुदको फांसी लगाई है. खुदको फांसी लगाने से पहले जयदीप ने एक फेसबुक लाइव भी किया जिसमें वो कह रहा है कि मैंने पहले उसे शादी का प्रस्ताव भेजा था लेकिन उसने सबके सामने मना कर दिया. बाद में उसके चाचा मेरे पास आए औऱ मुझे कहा कि वो उसको हमारे रिलेशनशिप की वजह से मार देंगे. अब मैं ये दुनिया छोड़कर जा रहा हूं ताकि उसे मेरी वजह से तकलीफ ना हो. 

जयदीप ने उस फेसबुक लाइव में आगे कहा कि मैं अपनी मां, चाची, बहन और बड़े भाई से माफी मांगता हूं. मैं आप सभी से प्यार करता हूं लेकिन मैं आपसे ज्यादा अपनी गर्लफ्रेंड को भी प्यार करता हूं और मैं उसके बिना रह नहीं सकता. 

छोटे भाई की मौत के बाद जयदीप के बड़े भाई रुपम रॉय ने कहा कि हमारा परिवार फिलहाल सदमे में है, हमे समझ नहीं आ रहा है कि हम क्या करें क्या बोलें. यही वजह है कि हमने अभी इस मामले को लेकर एफआईआर तक नहीं करवाई है.आज हम सिलचर के पुलिस थाने जाएंगे और आगे क्या कार्रवाई करनी है ये तय करेंगे. 

Featured Video Of The Day

एयरपोर्ट पर दिखे अर्जुन कपूर, वरुण धवन और नताशा दलाल



Source link

पिछला लेखhitachi 1 5 ton 3 star window ac discount price, 1.5 टन वाला Hitachi AC पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, स्टॉक खाली होने से पहले मार लें बाजी – hitachi 1 5 ton 3 star window ac at discounted price buy online
अगला लेखकाजू-बादाम के साथ डाइट में शामिल करें सुपर हेल्दी टाइगर नट्स, जानिए इसके बेहतरीन फायदे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।