गर्मी आने से पहले Realme लाया AC की नई रेंज, बिजली की होगी बचत ही बचत – realme new 4 in 1 convertible inverter air conditioners launched in india check price

0
0


नई दिल्ली। Realme Techlife ने भारत में नया 4-इन-1 कन्वर्टिबल एयर कंडीशनर लॉन्च किया है। नए Realme 4-इन-1 कन्वर्टिबल AC 1 टन मॉडल में आता है जिनकी कीमत 28,499 रुपये है। वहीं, इसके 1.5 टन मॉडल की कीमत 33,999 रुपये है। यह एक्सक्लूसिवी फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। चलिए जानते हैं Realme के नए AC की कीमत।

Realme 4-in-1 Convertible Inverter AC:
नया Realme 4-इन-1 AC 1 और 1 टन क्षमता में आता है और इसमें रैपिड कूल फीचर दिया गया है। यह एयरफ्लो को बढ़ा सकता है। यह लगभग 20 मिनट में कूलिंग इफेक्ट दे सकता है। कमरे में लोगों की संख्या के आधार पर अलग-अलग क्षमताओं पर AC को कंट्रोल करने के लिए फ्लेक्सी कंट्रोल तकनीक का सपोर्ट दिया गया है। इससे बिजली की भी बचत भी होती है।

एयर कंडीशनर एक कन्वर्टिबल स्पीड कंप्रेसर के साथ आता है। यह एक इन्वर्टर टेक्नोलॉजी है। यह बिजली की खपत को भी कम करता है और कंप्रेसर को लंबे समय तक चलने में मदद करता है। Realme India के CEO और वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने कहा, “फ्लेक्सी कंट्रोल इन्वर्टर एयर कंडीशनर के साथ 4-इन-1 कन्वर्टिबल की नई रेंज उपलब्ध कराई गई है। यह ज्यादा फीचर्स, एफिशियंसी के साथ आती है। इसे फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। यह देशभर में लाखों ग्राहकों तक पहुंचने और उन्हें हमारे एडवांस्ड प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को उपलब्ध कराने में मदद करेगी। हम इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।”

Realme ने बेहतर हीट ट्रांसफर के लिए 100% कॉपर कंडेनसर और इनर ग्रूव्ड कॉपर ट्यूब भी दिए हैं। यह कॉइल को बेहतर रखने के लिए ब्लू फिन टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसमें इनबिल्ट सर्किट सपोर्ट दिया गया है। यह डेडिकेटेड स्टेबलाइजर की जरूरत को खत्म करता है। यह AC भी R32 से लैस है, जो ग्रीनहाउस गैसों के कम उत्सर्जन के लिए एनवायरोमेंट फ्रेंडली रेफ्रिजरेंट है। इससे ओजोन की कमी होगी।



Source link

पिछला लेखबिजली का बिल होगा आधा! आ गए kent के Kuhl Smart fans, आपकी एक आवाज चल उठेंगे पंखे – kent ro system launched kuhl smart fans with voice control run half electricity bill
अगला लेखचांद पर कदम रखने वाले एल्ड्रिन की चौथी शादी: 93 की उम्र में 30 साल छोटी अंका से ब्याह रचाया
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।