गर्मियों में कम्फर्टेबल और स्टाइलिश दिखने के लिए अपनाएं ये तरीके  

0
0


कैप और गॉगल्स के साथ गर्मी में दिखें स्टाइलिश Image credit/ pexels-cottonbro

गर्मी के मौसम में कम्फर्टेबल (Comfortable) और स्टाइलिश (Stylish) दिखने के लिए आप इन तरीकों (Tips) को अपना सकते हैं.

गर्मियां शुरू हो चुकी हैं और मन में ये बात आने लगी है, कि इस मौसम में खुद को स्टाइलिश (Stylish) और कम्फर्टेबल (Comfortable) किस तरह से रखा जाये. तो खुद को ऐसा दिखाने के लिए ज़रूरी है, उन चीज़ों का चुनाव करना जो आपके लिए कम्फर्टेबल तो हों ही, साथ ही इनको कैरी (Carry) करके स्टाइल भी नज़र आये. तो यहां हम आपको कुछ ऐसी चीज़ों के बारे में  बता रहे हैं, जिनको कैरी करके गर्मी के इस मौसम में भी आप खुद को स्टाइलिश और कम्फर्टेबल रख सकेंगी.

फिट ड्रेस कैरी करने से बचें

गर्मी के दिनों में फिटिंग वाली टाइट ड्रेस कैरी करने से बचें. इसके लिए आप कंफर्ट फिट यानी सही से स्टाइल और फिट ड्रेस का चुनाव करें जो थोड़ी सी लूज़ हो लेकिन ओवरसाइज़ नहीं. इसके लिए आप कुर्ते, मैक्सी ड्रेसेज, काफ्तान, ऑफ शोल्डर ड्रेस और ड्रॉप्ड शोल्डर टॉप्स कैरी कर सकती हैं. वहीं जींस की बजाय प्लाज़ो, लांग स्कर्ट,  शार्ट स्कर्ट और पैन्ट्स कैरी करके कम्फर्ट के साथ स्टाइल को भी दिखा सकती हैं.

ये भी पढ़ें: ट्रेंडी और स्टाइलिश तरीके से बांधें साड़ी और दिखें बोल्ड एंड ब्यूटीफुल
खादी और कॉटन करें इस्तेमाल

खादी और कॉटन का दौर एक बार फिर से फैशन ट्रेंड में है. केवल मेल्स के लिए ही नहीं फीमेल्स के लिए भी अंगरखा, कुर्ते, मैक्सी गाउन, ए-लाइन शर्ट्स, धोती पैंट्स और हैरम पैंट्स जैसी खादी और कॉटन की ड्रेसेज का बड़ा कलेक्शन बाजार में मौजूद है. इस फेब्रिक्स की ड्रेसेज को कैरी करके आप गर्मी और पसीने से भी बचे रहेंगे और ये आपकी स्टाइल को भी ऑसम लुक देगा.

कैप लगाना न भूलें

गर्मी के मौसम में आपको कम्फर्ट और स्टाइल देने का काम कैप भी खूब अच्छी तरह से करेगी. स्टाइलिश कैप्स की बड़ी वैराइटी बाजार में मौजूद है जिसको कैरी करके आप धूप से बचते हुए कम्फर्ट ज़ोन में तो रहेंगी ही स्टाइलिश भी दिखाई देंगीं.

ये भी पढ़ें: लौट रहा पुराने टाइप की ज्वेलरी का फैशन, दे रहा बंजारन लुक

गॉगल्स भी देंगे साथ

धूप में घर से निकलने से पहले आपको गॉगल्स भी कैरी करने चाहिए. वैसे तो ये फैशन सदाबहार है लेकिन इन दिनों लेटेस्ट डिज़ाइन्स के गॉगल्स की बड़ी रेंज आपको बाजार में नज़र आ जाएगी. इसमें पतले से लेकर चौड़े शेप के गॉगल्स कई अलग-अलग कलर्स में मौजूद हैं. इसको कैरी करके आप धूप में तो खुद को कम्फर्टेबल महसूस करेंगी ही स्टाइलिश भी नज़र आएंगी.








Source link

पिछला लेखपरमबीर सिंह को मुंबई पुलिस कमिश्नर पद से हटाया गया, हेमंत नगराले को मिली जिम्मेदारी
अगला लेखबसंत से पहले इस तरह सजाएं अपना आशियाना, कोना कोना दिखेगा फ्रेश
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।