गया: शराब के नशे में CRPF जवान ने की पत्नी की हत्या, जानें पूरा मामला

0
1


 Gaya: बिहार के गया जिले में शुक्रवार को शराब के नशे में धुत्त सीआरपीएफ के एक जवान ने अपने दो नाबालिग बच्चों के सामने अपनी पत्नी की इसलिए गला घोंटकर हत्या कर दी, क्योंकि वह उसे घर में और अधिक शराब पीने के लिए मना कर रही थी.

पुलिस ने शुक्रवार शाम यह जानकारी दी. मृतक, जिसकी पहचान सारिका कुमारी (36) के रूप में हुई है, जिले के बंधुआ गांव के एक सरकारी माध्यमिक विद्यालय में संविदा शिक्षिका (कॉन्ट्रेक्ट टीचर) थी.

पुलिस ने बताया कि तीन दिन पहले सरकारी छुट्टी पर अपने गांव आए आरोपी दिलीप कुमार ने शुक्रवार की सुबह शराब पी थी. गया सदर थाने के जांच अधिकारी आर. एम. सिंह ने कहा, बाहर से शराब पीकर घर लौटने पर आरोपी ने सारिका और अपने दो बच्चों को बेडरूम से चले जाने को कहा क्योंकि वह और अधिक पीना चाहता था.

जब सारिका ने इस पर आपत्ति जताई और उसे बाहर शराब पीने के लिए कहा, तो इससे वह गुस्सा हो गया. अधिकारी ने कहा कि मौखिक द्वंद्व के बाद, दिलीप ने गुस्से में आकर पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट की. उसने सारिका की गला दबाकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- देशी कंपनी को 30 करोड़ वैक्सीन बनाने के लिए 1500 करोड़ एडवांस देगी केंद्र सरकार: सुशील मोदी

बच्चों के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी तुरंत उनके घर आ पहुंचे. पड़ोसियों में से एक ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी. अधिकारी ने कहा, हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ हत्या के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

(इनपुट- आईएएनएस)

 





Source link

पिछला लेखजेपी नड्डा ने भाजपा महासचिवों की बैठक बुलाई, आगामी विधानसभा चुनावों पर चर्चा संभव
अगला लेखcorona vaccine scam india: हो जाएं सावधान! Corona Vaccine नाम से वायरल SMS से पैसे और निजी जानकारी हो सकती है चोरी – beware from fake corona vaccine scam sms, your personal information and money could be hack
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।