खेसारी लाल यादव के हिंदी सॉन्ग ‘तेरे मेरे दरमियां’ का कोहराम, एक दिन में Video 64 लाख के पार

0
0


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया धमाका

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अब बॉलीवुड सितारों को टक्कर देने के लिए मैदान में उतर आए हैं. उन्होंने इसकी शुरुआत अपने हिंदी सॉन्ग ‘तेरे मेरे दरमियां’ (Tere Mere Darmiyan) से कर दी है. खेसारी लाल यादव का यह गाना बीते मंगलवार को रिलीज हुआ है और लगातार यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. खेसारी को वैसे भी यूट्यूब किंग कहा जाता है. उनका कोई भी गाना करोड़ों व्यूज लेकर आता है. ‘तेरे मेरे दरमियां’ सॉन्ग ने भी इसी सिलसिले को आगे बढ़ाया है और धमाल मचा दिया है.

यह भी पढ़ें

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने  ‘तेरे मेरे दरमियां’ (Tere Mere Darmiyan) की लोकप्रियता का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 64 लाख 83 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को रिलीज हुए एक दिन ही हुए हैं. गाने में खेसारी का बिल्कुल अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. इस सॉन्ग में एक टूटे हुए आशिक की फीलिंग को दर्शाया गया है. खेसारी ने इसमें अपनी आवाज देने के साथ-साथ इसमें एक्ट भी किया है. नेहा मलिक ने भी अपनो रोल को बखूबी निभाया है. 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने हाल ही में दुपट्टा कतल करे, झूठी तेरा प्यारा झूठा, मंगर के परिछा जईबा, गणपति बप्पा गजबे राउर पप्पा, जय जय शिव शंकर और देवर जी ले चली जैसे भोजपुरी म्यूजिक वीडियो को रिलीज किया है. उनका हर गाना एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है. खेसारी लाल यादव जल्द ही आम्रपाली दुबे संग फिल्म आशिकी और काजल राघवानी संग ‘लिट्टी चोखा’ में नजर आएंगे. इसके अलावा भी उनकी कई फिल्में रिलीज होने के इंतजार में हैं. 



Source link

पिछला लेखweight loss: भारती सिंह ने सिर्फ 1 तरीके से घटाया 15 किलो वजन, बेहद आसान है तरीका
अगला लेखकहीं भारत के खिलाफ साजिश तो नहीं?: तालिबान के अफगानिस्तान पर काबिज होते ही चीन और पाकिस्तान ने भारतीय सीमा पर अपने कमांडर बदले
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।