खुलासा: सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने बताया- बेटी कावेरी उन्हें जबरदस्ती डेट पर भेजती थी, डेटिंग ऐप पर बना दी थी उनकी प्रोफाइल

0
2


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bhool Bhulaiyaa 2 Actress Suchitra Krishnamoorthi Reveals Daughter Kaveri Kapur Made Her Profile On A Dating App, Says She Was Forced To Go On Dates

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस और सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनकी बेटी कावेरी कपूर ने उन्हें डेटिंग ऐप ज्वॉइन करने के लिए फोर्स किया था। शाहरुख खान की ‘कभी हां कभी ना’ और कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया-2’ जैसी फिल्मों में नजर आईं सुचित्रा कृष्णमूर्ति साल 2006 में फिल्ममेकर शेखर कपूर से अलग हो गई थीं। दोनों की शादी 1997 में हुई थी। पति से अलग होने के बाद बाद से ही सुचित्रा अपनी बेटी कावेरी कपूर की देखभाल कर रही हैं। कावेरी जल्द ही एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं।

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने बेटी के बारे में बात करते हुए बताया कि एक सिंगल पैरंट होने के नाते उन्होंने बेटी के साथ कभी सख्ती नहीं बरती। उन्होंने यह भी बताया कि एक बार तो ऐसा भी हुआ था, जब कावेरी ने एक डेटिंग ऐप पर उनका प्रोफाइल बना दिया था। सुचित्रा ने यह भी बताया कि किस तरह बेटी कावेरी उन्हें डेट पर भेजा करती थीं और जबरदस्ती डेटिंग ऐप से जुड़वाया।

कावेरी ने डेटिंग ऐप पर मेरी प्रोफाइल बना दी थी
सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कहा, “कुछ समय पहले मेरी बेटी कावेरी ने एक डेटिंग ऐप पर मेरी प्रोफाइल बना दी थी। क्योंकि मैंने उसे वादा किया था, इसलिए मैं मान भी गई थी। पर मैंने उससे कहा था कि बच्चा ये मेरे बस की बात नहीं है। फिर भी उसने मेरा नाम एक डेटिंग ऐप पर रजिस्टर कर दिया और मेरी प्रोफाइल क्रिएट कर दी। इसके बाद उसने मुझे कुछ डेट्स पर भेजने की जिद की। मैंने उससे कहा कि यह मैंने तुम्हारी वजह से किया और अब मैं नहीं कर सकती।”

पति से अलग होने के बाद 1 साल दूसरे रिश्ते में रही थीं
सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने बताया कि पहले डेटिंग ऐप पर उन्होंने अपनी एक फोटो लगाई थी। लेकिन, जब उन्हें गंदे मैसेज आने लगे, तो फिर उन्होंने फोटो चेंज कर दी। सुचित्रा ने इस बात का भी खुलासा किया कि 2006 में पति शेखर कपूर से तलाक होने के बाद वे एक और रिलेशनशिप में रही थीं। लेकिन, उनका यह रिश्ता भी 1 साल ही चल पाया था। उनके इस रिश्ते के बारे में किसी को पता नहीं था।

1994 में शाहरुख की फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू
बता दें कि सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने 1991 में एक मलयालम फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। 1994 में उन्होंने शाहरुख खान स्टारर ‘कभी हां कभी ना’ से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने फिल्मों के अलावा कई टीवी शोज में भी काम किया है। 2010 तक सुचित्रा फिल्मों में ऐक्टिव रहीं और फिर उन्होंने 9 साल का ब्रेक ले लिया। सुचित्रा ने 2019 में फिल्मों में वापसी की और अब हाल ही वे कार्तिक आर्यन की ‘भूल भूलैया 2’ में नजर आईं। जिसमें कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव भी लीड रोल में दिखाई दिए थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखदिल्ली में गैस-कटर के जरिए एटीएम से नकदी चोरी
अगला लेखखुशखबरी! डीजल के बाद सीएनजी की भी डोरस्‍टेप डिलीवरी, किस शहर के लोगों को सबसे पहले मिलेगी यह सुविधा?
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।