खुलासा: डिनो मोरिया ने की अपने स्ट्रगल पर बात, बोले- एक्टिंग के टच में बने रहने के लिए मैंने की थीं छोटी जाब्स

0
2


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर डिनो मोरिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्होंने एक्टिंग से एक कदम पीछे हटने का फैसला करने की बात इसलिए कही थी क्योंकि वो जैसा काम चाहते थे उन्हें इंडस्ट्री में वैसा काम नहीं मिल रहा था। डिनो इस साल की शुरुआत में अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘तांडव’ में दिखाई दिए, और हाल ही में सीरीज ‘द एम्पायर’ में देखे गए। डिनो ने 1999 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, लेकिन 2010 में, उन्होंने उससे दूर जाने का फैसला किया था क्योंकि उनको जो रोल्स मिल रहे थे वो काफी खराब थे और उसे करने से पहले वो अपनी कब्र खोदना पसंद करते। साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि एक्टिंग के टच में बने रहने के लिए उन्होंने छोटी जाब्स भी की थीं।

‘तांडव’ ने ‘द एम्पायर’ के लिए डिनो को दिया था हौसला

डिनो कहते हैं, “15 फिल्मों में एक्टिंग करने के बावजूद, मैं कभी भी एक एक्टिंग स्कूल नहीं गया था। इसलिए मैंने दिल्ली के एक एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिया। यह नई चीजों को जानने और सीखने की शुरुआत थी। 2013 से, मैंने प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से संपर्क करके खुद को फिर से आगे बढ़ाना शुरू कर दिया, लेकिन कुछ भी अच्छा नहीं हुआ। मैं पीछे हट गया और सही मौके का इंतजार करने लगा। 2017 में ‘मेंटल हूड’, उसके बाद’ होस्टेजेस’ और ‘तांडव’ ने ‘द एम्पायर’ के लिए हौसला दिया।”

डायरेक्टर्स-​​​​​​प्रोड्यूसर्स के ऑफिस का दरवाजा खटखटाते थे डिनो

डिनो आगे कहते हैं, “मैं डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के ऑफिस का दरवाजा खटखटा रहा था और उनसे कहता था कि मैं काम करना चाहता हूं, लेकिन वास्तव में कुछ भी मेरे हाथ में नहीं आया। लेकिन यह सब एक जर्नी की तरह है। हां, मुश्किल समय था और मानसिक रूप से, मैंने बहुत कुछ किया। लेकिन जिम, फिटनेस और स्वस्थ रहने से मुझे बहुत मदद मिली। मैं छोटे-छोटे काम करके खुद को एक्टिंग के टच में बनाए रखने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता। कुछ भी असंभव नहीं है। कड़ी मेहनत करो तो दुनिया आपके लिए खुल जाएगी।”

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखबड़े ब्राह्मण सम्मेलन के साथ मायावती करेंगी बसपा के चुनाव अभियान का आगाज
अगला लेखपुरानी कार खरीदने या बेचने से पहले जानें ये जरूरी बात, जिससे बाद में न हो कोई टेंशन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।