क्लाइमेट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग पुलिस हिरासत में, कोयला खदान के खिलाफ कर रहीं थी प्रदर्शन

0
0


क्लाइमेट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग को जर्मनी में कोयला खदान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को लेकर हिरासत में लिया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ग्रेटा थनबर्ग जर्मनी के एक गांव में कोयले की खदान के विस्तार के लिए रास्ता बनाने के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ग्रेटा थनबर्ग को हेलमेट पहने हुए पुलिस अधिकारी हिरासत में लेकर बस की ओर ले जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें

पुलिस ने कहा कि हिरासत में लिए गए लोग “प्रदर्शन से अलग हो गए” और एक खुले गड्ढे के किनारे भाग गए. वे हिरासत में प्रदर्शनकारियों की पहचान करने के लिए काम कर रहे थे और आगे की कार्रवाई के बारे में बाद में निर्णय लिया जाएगा.

पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि कार्यकर्ताओं को औपचारिक रूप से गिरफ्तार नहीं किया गया था.स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रेटा थनबर्ग उन प्रदर्शनकारियों के समूह में शामिल हुई थीं और उन्होंने खदान के विस्तार को लेकर विरोध किया था.

ये भी पढ़ें:- 

Apple के सीईओ Tim Cook की सैलरी में 40 फीसदी कटौती, जानें साल 2023 में कितनी होगी कमाई

50 महीनों की सैलरी का बोनस, एक कंपनी ऐसी भी

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day

दावोस 2023 : महाराष्‍ट्र के सीएम बोले – एक लाख 36 हजार करोड़ के MoU हो जाएंगे



Source link

पिछला लेखकश्‍मीर समस्‍या के समाधान के लिए पाकिस्‍तान से बात करे भारत : फारुक अब्‍दुल्‍ला
अगला लेखथायरॉइड से बढ़ जाती है मानसिक परेशानी, शरीर पर पड़ता है खतरनाक असर, 5 घरेलू नुस्खों से करें इलाज
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।