क्या आप जानते हैं: तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू न तो तेलुगु पढ़ सकते हैं न लिख सकते हैं, डायरेक्टर याद करवाते हैं उन्हें डायलॉग

0
1


6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

तेलुगु एक्टर महेश बाबू साउथ के सुपरस्टार्स में से एक हैं। पूरे देश में उनकी फैन फॉलोइंग है। पिछले दो दशकों के अपने कॅरियर के साथ-साथ वे सोशल वर्क में भी आगे रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल में महेश बाबू न तो तेलुगु पढ़ सकते हैं न लिख सकते हैं। उनकी फिल्मों में डायलॉग डिलीवरी को देखकर कोई ये अंदाजा नहीं लगा सकता कि महेश को तेलुगु लिखना और पढ़ना नहीं आता।

चेन्नई में पले-बढ़े हैं महेश
महेश बाबू ने खुद ये खुलासा 2015 में श्रीमंथुन्दू के प्रमोशन के दौरान किया था। इंडिया ग्लिट्ज की खबर के मुताबिक महेश ने बताया था कि वे चेन्नई में ही पले-बढ़े हैं। उन्होंने तेलुगु लिखना-पढ़ना नहीं सीखा। हालांकि वे तेलुगु बोलने में फ्लूएंट हैं, साथ ही वे डायलॉग सीखने के लिए अपने डायरेक्टर की मदद लेते हैं जो उन्हें डायलॉग पढ़कर सुनाते हैं।

अगली फिल्म हैं सरकारू वारी पाटा
महेश बाबू की पिछली फिल्म सेरिलरू नीकेवरू थी, जाे एक एक्शन मूवी थी। वे अब अपने प्रोडक्शन हाउस घट्टमनेनी महेश बाबू एन्टरटेन्मेंट्स के बैनर तले तेलुगु फिल्म मेजर का प्रोडक्शन किया है। यह फिल्म 2 जुलाई को रिलीज होने वाली है। खुद महेश सरकारू वारी पाटा में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ कीर्ति सुरेश होंगी।

7 दिन चलाया वैक्सीनेशन ड्राइव
हाल ही में महेश ने आंध्र प्रदेश के बुर्रीपलेम गांव में कोविड 19 वैक्सीनेशन ड्राइव चलाई थी। जो करीब 7 दिन चली। यह गांव महेश बाबू का पैतृक गांव है। जिसे महेश ने 2015 में गोद लिया था। अपने पिता के जन्मदिन पर ही महेश ने वैक्सीनेशन ड्राइव ऑर्गनाइज किया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखBattlegrounds Mobile India Available In India: Know How To Download & Who Will Get The Access – गेमर्स की बल्ले-बल्ले! भारत आ गया Battlegrounds Mobile India, इस तरह अभी करें डाउनलोड
अगला लेखलॉन्च से पहले सामने आई Maruti Celerio के नेक्स्ट जेनरेशन की तस्वीरें, जानें कैसी है नई कार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।