कौन हैं शाहरुख खान? ‘पठान’ विवाद पर इस दिग्गज मुख्यमंत्री ने उठाया सवाल, जानें और क्या कहा?

0
0


Image Source : FILE
Shahrukh Khan

असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने शनिवार को एक सवाल के जवाब में कहा कि ‘शाहरुख खान कौन है’? शनिवार को मीडिया से चर्चा के दौरान एक सवाल के जवाब में असम के सीएम ने कहा कि ‘शाहरुख खान कौन है’ मैं उनके बारे में और उनकी फिल्मों के बारे में नहीं जानता। 

मीडियाकर्मियों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए हिंसक प्रदर्शन को लेकर सवाल किया था। इसमें शहर के एक सिनेमाघर में शुक्रवार को हंगामा किया गया था। इस सिनेमा हॉल में ‘पठान’ फिल्म को दिखाया जाना है। इस फिल्म के पोस्टर को प्रदर्शन के दौरान फाड़कर जला दिया गया। 

असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा ने कहा कि ‘इस घटना के बारे में शाहरुख खान ने मुझसे बात नहीं की है, हालांकि बॉलीवुड के लोग मुझसे बात यदि इस बारे में करते हैं, तो मैं इस मामले को देखूंगा। यदि कानून व्यवस्था का उल्लंघन हुआ है तो कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के एक गाने ‘बेशर्म रंग’ में ​दीपिका पादुकोण को केसरिया बिकनी में दिखाया गया। इस कारण फिल्म को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। विहिप सहित कई हिंदू संगठनों ने इस फिल्म को प्रतिबंधित करने की मांग की है। जब मीडिया चर्चा के दौरान असम के सीएम को बताया गया कि खान बॉलीवुड स्टार हैं। तो उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों को हिंदी की जगह असमी फिल्मों के प्रति चिंतित होना चाहिए। बता दें कि फिल्म् पठान 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

पिछला लेखIRCTC आपके वैलेंटाइन डे के लिए अंडमान और निकोबार आइलैंड की यात्रा शुरू कर रहा है, जानिए यहां
अगला लेखबिजली का बिल होगा आधा! आ गए kent के Kuhl Smart fans, आपकी एक आवाज चल उठेंगे पंखे – kent ro system launched kuhl smart fans with voice control run half electricity bill
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।