​​कोल इंडिया लिमिटेड में निकली बंपर पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

0
1


Coal India Recruitment 2022: कोल इंडिया लिमिटेड ने मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है. इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए 22 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को कोल इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट http://www.coalindia.in पर जाकर आवेदन करना होगा. इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन GATE 2022 के स्कोर के आधार पर किया जाएगा.

ये है रिक्ति विवरण

  • माइनिंग- 699 पद
  • सिविल- 160 पद
  • इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार – 124 पद
  • सिस्टम और ईडीपी – 67 पद

आवश्यक शैक्षिक योग्यता
माइनिंग पदों के लिए आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को 60 प्रतिशत नंबरों के साथ माइनिंग इंजीनियरिंग में बीई/बी.टेक/बी.एससी पास होना चाहिए. वहीं, सिविल के लिए आवेदन करने के लिए न्यूनतम 60% अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में बीई / बी.टेक / बी.एससी पास होना आवश्यक है. इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार में बीई / बी.टेक / बी.एससी पास होना जरूरी है.

वेतन
चयनित अभ्यर्थियों को ई-2 ग्रेड में मैनेजमेंट ट्रेनी के रूप में 50 हजार से लेकर 1 लाख 60 हजार रुपये के प्रारंभिक मूल वेतनमान पर रखा जाएगा. प्रशिक्षण अवधि के दौरान उम्मीदवारों को 50 हजार रुपये प्रतिमाह का वेतन प्रदान किया जाएगा.

इस प्रकार करें आवेदन

  • आवेदन करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले सीआईएल की वेबसाइट http://www.coalindia.in पर जाएं.
  • अब उम्मीदवार कोल इंडिया सेक्शन में करियर विद सीआईएल और फिर जॉब्स पर जाएं.
  • इसके बाद उम्मीदवार आवेदन लिंक पर क्लिक करें.
  • अब उम्मीदवार अपना विवरण दर्ज करें.
  • इसके बाद उम्मीदवार आवेदन पत्र को जमा करें.

MPSC Admit Card 2021: महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग ने जारी किए MPSC अधीनस्थ सेवा परीक्षा के एडमिट कार्ड

​DSSSB Result: फिजिकल एजुकेशन टीचर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखपाकिस्तान के चुनाव में सिद्धू मूसेवाला के पोस्टर: इमरान खान की पार्टी कर रही इस्तेमाल, लोकप्रियता भुनाने की कोशिश
अगला लेखअनुपमा के वनराज को नहीं पसंद पत्नी और बेटों को लाइमलाइट में रखना, बताई इसकी वजह
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।