कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

0
0


1 of 1





नोएडा | कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किशोरी से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को कोतवाली फेस-2 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को आरोपी शोएब को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

बीए की छात्रा के परिजनों की तरफ से दी गई शिकायत में कहा गया था आरोपी ने धर्म छुपाकर 17 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया है। थाना फेस-2 पुलिस ने आरोपी शोएब पुत्र रहीसु निवासी भंगेल थाना फेस 2 नोएडा को गिरफ्तार किया है। 10 जनवरी को पड़ोसी ने अभियुक्त शोएब पुत्र रईस खान के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया था कि आरोपी ने उनकी पुत्री को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म किया है और वीडियो बनाकर उसका ब्लैकमेल किया है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

पिछला लेखNTRO में निकली इन पद पर वैकेंसी, फटाफट करें अप्लाई
अगला लेखRajasthan Board Exam 2023: राजस्थान बोर्ड की डेटशीट जारी, मार्च में होगी 10वीं और 12वीं की परीक्षा, देखें टाइम टेबल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।