कोरोना वायरस: सैम करन का टेस्ट ‘नेगेटिव’ आया, अभ्यास पर लौटेंगे

0
3


Edited By Nityanand Pathak | भाषा | Updated:

सैम करन

साउथैम्पटन

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन का कोरोना वायरस के लिए किया गया परीक्षण शुक्रवार को ‘नेगेटिव’ आया और अब वह अभ्यास पर लौट सकते हैं। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा कि यह 22 वर्षीय क्रिकेटर एक या दो दिन में अभ्यास पर लौट जाएगा। करन बीमार पड़ने के बाद एजिस बॉउल में होटल के अपने कमरे में ही क्वॉरंटीन पर हैं।

उनका गुरुवार को परीक्षण किया गया था। ईसीबी ने बयान में कहा, ‘सर्रे के ऑलराउंडर सैम करन बीमार पड़ गए थे लेकिन अब ठीक हैं। बीमार होने के कारण वह आज समाप्त हुए तीन दिवसीय अभ्यास मैच में नहीं खेल पाए। वह एजिस बाउल में अपने कमरे पर क्वॉरंटीन पर हैं।’

इसमें कहा गया है, ‘वह अगले 24 से 48 घंटे के अंदर अभ्यास पर लौटेंगे और टीम चिकित्सक उन पर करीबी नजर रखेंगे।’ करन का रविवार को टीम के अन्य साथियों के साथ कोविड-19 के लिए एक अन्य परीक्षण किया जाएगा। इंग्लैंड को आठ जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलना है।



Source link

पिछला लेखPUBG Mobile game: PUBG Mobile का क्रेज, ‘खाली’ कर डाला मां-बाप का अकाउंट – pubg mobile punjab teenager spends rs 16 lakh on to make in app purchases and upgrades
अगला लेखसीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ को बताया ‘कोरोना से बड़ी समस्या’
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।