केरल के पूर्व क्रिकेटर की हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार

0
3


1 of 1




तिरुवनंतपुरम। केरल के पूर्व रणजी क्रिकेटर जयमोहन थम्पी की हत्या के आरोप में उनके बेटे को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। जांच अधिकारी के.आर बिजू ने आईएएनएस से कहा कि मंगलवार को उनकी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद यह कार्रवाई की गई है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में इस बात का पता चला है कि थम्पी के सिर पर चोट थी। उनके बेटे अश्विन ने पूछताछ के दौरान अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

बिजू ने कहा, ” शनिवार को जब यह घटना घटी तो अश्विन ने उस समय शराब पी रखा था। उन्होंने अपना अपराध स्वीकार करते हुए कहा कि उन्हें इसके अलावा और कुछ याद नहीं है। इस मामले में हम अन्य से भी पूछताछ कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि अश्विन को आज अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। उन्होने कहा कि जब अश्चिन शराब पी रहा था तो उस समय पिता और बेटे में झड़प हुई थी।

64 वर्षीय थम्पी सोमवार सुबह मृत पाए गए थे। थम्पी ने केरल के लिए 1979 से 1982 के दौरान रणजी मैच खेले थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Kerala ex-cricketer son held for his murder





Source link

पिछला लेखLockdown अवधि से मिला लाभ संभवत: Unlock से खत्म हो गया: जनस्वास्थ्य विशेषज्ञ
अगला लेखराजेश खन्ना की बायोपिक में काम करना चाहते हैं पुलकित सम्राट, एक ही डेट में पैदा होने के अलावा कई और हैं दिलचस्प वजह
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।