केतकी चितले ने गिरफ्तारी को लेकर किया खुलासा: बोलीं- जेल में मेरे साथ छेड़छाड़ और मारपीट हुई; अपनी पोस्ट पर भी दी सफाई

0
0


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

NCP सुप्रीमो शरद पवार पर अपत्तिजनक पोस्ट करने पर मराठी एक्ट्रेस केतकी चितले को ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उनकी 15 मई को गिरफ्तारी हुई थी, जिसके बाद 22 जून को उन्हें जमानत पर रिहा किया गया था। अब हाल ही में अपनी गिरफ्तारी पर बात करते हुए केतकी ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने यह दावा किया है जेल में उनके साथ छेड़छाड़ और मारपीट हुई थी। इसके साथ ही उन्होंने अपनी गिरफ्तारी को भी अवैध बताया था।

जेल में मुझे मॉलेस्ट किया गया
मीडिया से अपनी गिरफ्तारी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- मुझे गैरकानूनी तरीके से बिना किसी वारेन्ट और नोटिस के घर से उठाया गया था। लेकिन मुझे पता था कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैं सही थी, इसलिए इसका सामना कर सकी। जेल में बीते अपने 41 दिनों का जिक्र करते हुए ने एक्ट्रेस ने बताया, एनसीपी की महिलाओं ने मेरे साथ मारपीट की थी। मेरे ऊपर जहरीली ब्लैक इंक फेंकी गई, जो स्किन के लिए नुकसानदेह है। मेरे ऊपर कलर और अंडे भी फेंके गए।

उन्होंने आगे बताया, “जेल में मुझे मॉलेस्ट किया गया था, पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मैंनें साड़ी पहनी हुई थी और मेरा पल्लू गिर गया था। इसी बीच किसी ने मेरे राइट ब्रेस्ट पर हिट किया। मैं पुलिस की कार पर गिर गई। मेरी साड़ी ऊपर हो गई और पल्लू नीचे। मैं समझती हूं कि आपको गुस्सा था, पर एक औरत होने के नाते दूसरी के साथ ऐसा बर्ताव कैसे कर रही हैं?”

पोस्ट पर दी सफाई
अपने पोस्ट पर सफाई देते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि लोगों ने उनकी बात का गलत मतलब निकाल लिया। उन्होंने कहा, “मैनें अपने पोस्ट में सिर्फ ‘पवार’ का जिक्र किया था। मेरा इंटेन्शन किसी की इंसल्ट करना नहीं था। जिन लोगों ने मेरे पोस्ट का गलत मतलब निकाला, क्या वो मानते हैं कि शरद पवार ऐसे हैं? अगर ऐसा नहीं है तो मेरे खिलाफ FIR क्यों दर्ज हुई?”
केतकी ने कहा कि, “मैं स्माइल के साथ बाहर आई क्योंकि मुझे राहत मिली थी। लेकिन मैं बेल पर बाहर हूं। लड़ाई अभी भी जारी है, मैं अभी फ्री नहीं हूं। मेरे खिलाफ 22 मामले दर्ज हैं और अभी सिर्फ एक में जमानत मिली है।

काम का हुआ नुकसान
केतकी चितले ने बताया कि, “जेल में बीते, मेरी लाइफ के वो 41 दिन वापस नहीं आएंगे। मुझे प्रोफेशनल लाइफ में कई नुकसान उठाने पड़े, मेरे हाथ से सारे प्रोजेक्ट्स चले गए। पता नहीं आगे मुझे काम मिलेगा भी या नहीं, क्योंकि मेरे ऊपर क्रिमिनल का ठप्पा लग गया है। फिलहाल मैं जमानत पर बाहर हूं और दोबारा कभी भी अरेस्ट हो सकती हूं।”
केतकी चितले को स्टार प्रवाह के ‘अंबत गोड’ से पहचान मिली थी। इसके अलावा उन्होंने जी5 के ‘तुजा मझा ब्रेकअप’ और सोनी टीवी के ‘सास बिना ससुराल’ जैसे टीवी शोज में काम किया है।

क्या है पूरा मामला
मराठी एक्ट्रेस केतकी चितले को 14 मई, 2022, को ठाणे पुलिस ने शरद पवार के लिए सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट करने पर हिरासत में लिया था। दरअसल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक कविता पोस्ट की थी जिसमें ‘पवार’ सरनेम और उनकी उम्र का मजाक बनाया था।

पोस्ट में एनसीपी चीफ की बीमारी का भी जिक्र था। इस पोस्ट के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस के खिलाफ IPC की धारा 500 (मानहानि), 501 (आपत्तिजनक पोस्ट करने) और 153 A (कम्यूनिटीज के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने) के तहत केस दर्ज किया गया था। शिकायतकर्ता स्वपनिल नेतके ने अपनी कम्प्लेन में आरोप लगाया कि इस पोस्ट से पॉलिटिकल पार्टीज के बीच परेशानी हो सकती है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखCBSE 10th, 12th Results 2022: 10 वीं का रिजल्ट 4 जुलाई और 12 वीं का 10 जुलाई तक हो सकता है जारी, चेक करने के लिए अपनाएं ये प्रोसेस
अगला लेखदेर रात कनाडा की सड़क पर अंग्रेजी में बहस करते दिखे कपिल शर्मा, वीडियो देख आपकी भी छूट जाएगी हंसी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।