कास्टिंग में बदलाव: कटरीना और फवाद खान की रुकी हुई फिल्म ‘रात बाकी’ में अब यामी गौतम और प्रतीक गांधी निभाएंगे लीड रोल, आदित्य धर करेंगे फिल्म प्रोड्यूस

0
0


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • In Katrina And Fawad Khan’s Shelved Film ‘Raat Baaki’, Now Yami Gautam And Prateek Gandhi Will Play The Lead Role, Aditya Dhar Will Produce The Film

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

साल 2016 में खबरें थीं कि फिल्ममेकर आदित्य धर रात बाकी फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें बॉलीवुड डीवा कटरीना कैफ और पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म की खबरों के बाद से ही सभी फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था, हालांकि भारत और पाकिस्तान के बीच बिगड़े रिश्तों के चलते पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के साथ ये फिल्म आगे नहीं बढ़ सकती। अब खबरें हैं कि फिल्ममेकर फिल्म का कास्ट बदलकर इसे दोबारा फ्लोर पर लाने की तैयारी में हैं।

हाल ही में आई बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है, साल 2016 में आदित्य धर कटरीना कैफ और फवाद खान के साथ रात बाकी फिल्म की तैयारी कर रहे थे, लेकिन भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ते पॉलिटिकल के तनाव के कारण फिल्म की स्क्रिप्टिंग रोक दी गई थी।

आगे बताया गया है, अब आदित्य ने प्रोजेक्ट को दोबारा यामी गौतम और प्रतीक गांधी के साथ शुरू करने का फैसला कर लिया है, क्योंकि ये फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है। आदित्य इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला के साथ मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं और निर्देशन कोई और करेगा।

रात बाकी नहीं होगा फिल्म का टाइटल

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की कास्टिंग के बाद फिल्म का टाइटल भी बदला जाएगा जिसकी कास्ट, टाइटल और क्रू की अनाउंसमेंट जल्द ही मेकर्स करेंगे। फिलहाल आदित्य अपनी अपकमिंग सुरपहीरो फिल्म अश्वथामा में व्यस्त हैं जिसके बाद ये फिल्म जल्द फ्लोर पर जाएगी। बता दें कि ऊरी डायरेक्टर आदित्य धर ने हाल ही में एक्ट्रेस यामी गौतम से शादी की है। प्रतीक गांधी ने साल 2020 की सीरीज स्कैम 1992 से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है जिसके बाद ये उनका दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट होने वाला है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखसोना खरीदने और उसमें निवेश करने वालों के लिए बड़ी खबर, आज ताजा आंकड़े जारी हुए
अगला लेखHyundai Alcazar फाइनेंस कराए जीरो प्रोसेसिंग फीस पर, SBI दे रहा है शानदार मौका
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।