कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने जालंधर में मनाई लोहड़ी: हाथ में चिमटा पकड़ दोनों ने पंजाबी लोक बोलियों पर डाला भंगड़ा

0
0


जालंधर3 घंटे पहले

भंगड़ा डालते आर्यन और कृति

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कृति सेनन ने लोहड़ी के अवसर पर पंजाब के जालंधर में पहुंचे। दोनों ने अलग-अलग जगह जाकर लोगों के साथ लोहड़ी के अवसर पर पंजाब की लोक बोलियों पर हाथ में चिमटा (वाद्य यंत्र) पकड़ कर भंगड़ा डाला और खूब एंज्वाय किया।

एलपीयू में फैंस के साथ सेल्फी

फैंस के साथ दिल खोल कर मिले
जहां एक तरफ मुंबई में कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कृति सानन की फिल्म ट्रेलर लॉन्च हो रहा था वहीं पर पंजाब की धरती पर जालंधर में दोनों अपने फैंस के साथ लोहड़ी का त्योहार सेलिब्रेट कर रहे थे। दोनों एक निजी यूनिवर्सिटी में पहुंचे थे। वहां पर दोनों अपने फैंस के साथ रूबरू हुए। दोनों ने हाथों में मोबाइल पकड़ कर अपने फैंस के साथ सेल्फियां भी लीं।

लोहड़ी पर धूनी से पास लोहड़ी

लोहड़ी पर धूनी से पास लोहड़ी

धूनी में लोहड़ी पर आहूतियां भी डाली
अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कृति सेनन जालंधर में पूरी पंजाबी रंग में रंगे हुए नजर आए। दोनों ने अपने फैंस के साथ पंजाबी संस्कृति के अनुसार जलाई गई धूनी में लोहड़ी के अवसर पर तिल-चावल की आहुतियां भी डाली। इसके साथ पंजाबी गजक, मूंगफली और रेबड़ियों का आनंद भी लिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखमकर संक्रांति पर बनाएं पारंपरिक खिचड़ी, इस रेसिपी से बढ़ जाएगा ज़ायका, सेहत को भी मिलेगा फायदा
अगला लेखMPPEB PNST 2022: राज्य प्री-नर्सिंग चयन परीक्षा के लिए 15 फरवरी से आवेदन शुरू, 18 नर्सिंग संस्थानों में 1050 पदों पर होगी भर्ती
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।